अमित शाह के रोड शो पर हमले को लेकर सीएम रघुवर का निशाना, कहा- गुंडातंत्र की सरगना हैं ममता बनर्जी

रघुवर दास ने कहा कि पश्चिम बंगाल में मोदी सरकार के बढ़ते जनाधार को देखकर ममता हताश हो गयी हैं. लोकतंत्र से उनका भरोसा टूट गया है. इसलिए गुंडातंत्र का सहारा ले रही हैं.

News18 Jharkhand
Updated: May 14, 2019, 10:43 PM IST
अमित शाह के रोड शो पर हमले को लेकर सीएम रघुवर का निशाना, कहा- गुंडातंत्र की सरगना हैं ममता बनर्जी
सीएम रघुवर दास (फाइल फोटो)
News18 Jharkhand
Updated: May 14, 2019, 10:43 PM IST
कोलकाता में बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह के रोड शो पर हुए हमले को लेकर मुख्यमंत्री रघुवर दास ने ममता बनर्जी पर निशाना साधा. सीएम ने कहा कि ममता बनर्जी गुंडों की सरकार चला रही हैं और संभावित हार से हताश हो गई हैं. चुनाव में किसी राज्य में हिंसा नहीं हुई, लेकिन पश्चिम बंगाल में हिंसा हुई.

रघुवर दास ने कहा कि पश्चिम बंगाल में मोदी सरकार के बढ़ते जनाधार को देखकर ममता हताश हो गयी हैं. लोकतंत्र से उनका भरोसा टूट गया है. इसलिए गुंडातंत्र का सहारा ले रही हैं. गुंडातंत्र की सरगना को पश्चिम बंगाल की जनता 19 मई को जवाब देगी. पश्चिम बंगाल में लोकतंत्र बनाम गुंडातंत्र की लड़ाई है, जिसमें लोकतंत्र की जीत होगी.

सीएम ने कहा कि ममता बाहुबल और धनबल का प्रयोग कर रही हैं. लेकिन पश्चिम बंगाल की जनता चुपचाप कमल छाप पर वोट दे रही हैं. इसी से वह घबरा गई हैं. चुनाव के दौरान पश्चिम बंगाल में हो रहे हिंसा पर चुनाव आयोग को संज्ञान लेना चाहिए, ताकि वहां निष्पक्ष चुनाव हो सके.

रघुवर दास ने संताल परगना की तीनों सीट पर जीत का दावा करते हुए कहा कि जेएमएम अध्यक्ष शिबू सोरेन को दुमका की जनता ने काफी सम्मान दिया, लेकिन उनकी पार्टी ही उनपर अत्याचार कर रही है. इस बार दुमका में भी परिवर्तन होने वाला है. जमशेदपुर हिंसा पर उन्होंने कहा कि बीजेपी को जीतता देख विपक्ष ये सब हथकंडा अपना रहा है.

रिपोर्ट- ओमप्रकाश

ये भी पढ़ें- कांग्रेस ने मुसलमानों को वोट बैंक बनाया पर नागरिक नहीं समझा- सीएम रघुवर

पीएम मोदी 15 मई को देवघर में करेंगे जनसभा
 
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...