टाटीसिल्वे की नुक्कड़ सभा में सीएम की अपील, सूबे में लानी है कमल क्रांति
Ranchi News in Hindi

टाटीसिल्वे की नुक्कड़ सभा में सीएम की अपील, सूबे में लानी है कमल क्रांति
सीएम रघुवर दास

सीएम ने कहा कि आज देश में जो भी समस्याएं हैं, उन सब की वजह कांग्रेस रही है. यह चुनाव वंशवाद और लोकतंत्र के बीच है.

  • Share this:
सूबे की तीन संसदीय सीटों पर हुए मतदान के बाद बीजेपी और खुद मुख्यमंत्री रघुवर दास फीलगुड में है. वजह है, वोट प्रतिशत बढ़ना. मुख्यमंत्री को लग रहा है कि वोटरों ने पीएम मोदी के चेहरे को एक बार फिर पसंद किया है. यही वजह है कि रांची के टाटीसिल्वे में नुक्कड़ सभा के दौरान सीएम बदले अंदाज में नजर आये.

राज्य में पहले चरण के मतदान के बाद सीएम मंगलवार को नुक्कड़ सभा के माध्यम से लोगों से रूबरू हो रहे थे. सभा का आयोजन टाटीसिल्वे में किया गया. दोपहर की चिलचिलाती धूप में लोग सीएम को सुना रहे थे और तालियां भी पीट रहे थे. इस दौरान सीएम ने कांग्रेस पर एक बार फिर हमला बोला.

सीएम ने कहा कि आज देश में जो भी समस्याएं हैं, उन सब की वजह कांग्रेस रही है. यह चुनाव वंशवाद और लोकतंत्र के बीच है. कांग्रेस प्रधानमंत्री की कुर्सी पर वंशवाद को बिठाना चाहती है, जबकि बीजेपी लोकतंत्र को मज़बूत करना चाहती है. सीएम ने लोगों से वोट अपील करते हुए कहा कि इस बार सूबे में कलम की क्रांति करनी है.



बता दें कि रांची सीट पर 6 मई को वोटिंग होनी है. बीजेपी प्रत्याशी संजय सेठ की जीत-हार से ना सिर्फ बीजेपी बल्कि रघुवर दास की भी प्रतिष्ठा जुड़ी हुई है. लिहाजा सीएम प्रचार में कोई कोर कसर नहीं छोड़ रहे.



रिपोर्ट- अजयलाल

ये भी पढ़ें- मोदी सरकार की नीति के चलते मजदूर के सामने भूखमरी की स्थिति- चंपई

झारखंड की 3 सीटों पर 63.41 फीसदी मतदान, 2014 की तुलना में 6 प्रतिशत का इजाफा

तीनों सीट पर बीजेपी के सांसद अब हो जाएंगे भूतपूर्व- जेएमएम

'जनता ने महागठबंधन को नकारा, बीजेपी को स्वीकारा'

 

 

 
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading