Home /News /jharkhand /

जन चौपाल में सीएम रघुवर दास ने कहा 'झारखंड को बनाएंगे विकसित राज्य'

जन चौपाल में सीएम रघुवर दास ने कहा 'झारखंड को बनाएंगे विकसित राज्य'

जन चौपाल को संबोधित करते सीएम रघुवर दास

जन चौपाल को संबोधित करते सीएम रघुवर दास

मुख्यमंत्री रघुवर दास ने रांची से लगभग 45 किलोमीटर दूर चान्हो के सिलागाई में ग्राम चौपाल लगाया. बता दें कि ये गांव शहीद वीर बुद्दू भगत का रहा है, जहां ज्यादातर लोग आदिवासी समाज के हैं. मुख्यमंत्री रघुवर दास ने गांव में पहुंचकर वीर बुद्धू भगत को श्रद्धांजलि दी, और नमन किया, साथ ही ग्रामीणों से बातचीत की

अधिक पढ़ें ...
    झारखंड के मुख्यमंत्री रघुवर दास ने रांची से लगभग 45 किलोमीटर दूर चान्हो के सिलागाई में ग्राम में जन चौपाल लगाया. शहीद वीर बुधु भगत के गांव पहुंचे सीएम ने कहा कि रांची को जल्द ही पूर्ण विद्युतीकृत जिला घोषित करने के साथ ही झारखंड को विकसित राज्यों की सूची में लाना उनकी पहली प्राथमिक्ता है.

    इस दौरान मुख्यमंत्री रघुवर दास ने लोगों संबोधित करते हुए कहा कि आजादी के बाद कांग्रेस पार्टी ने सिर्फ एक ही परिवार का भला किया है.  कांग्रस के राज में शहीदों के साथ न्याय नही किया गया, लेकिन अब केंद्र और राज्य में बीजेपी की सरकार शहीदों और उनके परिवार को सम्मान देने का काम कर रही है.  साथ ही पिछले सरकारों में  राजनीतिक अस्थिरता के कारण केवल नेताओं का विकास हुआ, राज्य का नहीं. अब उनकी सरकार हर क्षेत्र में राज्य के विकास का काम कर रही है.

    यह भी पढ़ें- मधुमिता को 10 लाख रुपया देगी झारखंड सरकार, सिल्वर जीतने पर CM ने दी बधाई

    बता दें कि सिलागाई गांव में ज्यादातर लोग आदिवासी समाज के हैं. मुख्यमंत्री रघुवर दास ने गांव में पहुंचकर सबसे पहले वीर बुधु भगत को श्रद्धांजलि दिया. इसके बाद ग्रामीणों से बातचीत कर उनकी समस्याएं जानने की कोशिश की.

    कार्यक्रम के दौरान सीएम ने क्षेत्र की योजनाओं को लागू करने के लिए अधिकारियों को तेजी से काम करने का निर्देश दिया है. साथ ही लोगों से संवाद के दौरान उन्होनें रांची को जल्द ही पूर्ण विद्युतीकृत जिला घोषित करने की बात कही.

    इस कार्यक्रम में ग्रामीणों ने सीएम से अपनी परेशानी और समस्याएं साझा की. सीएम ने रोजगार सेविकाओं और सहायिकाओं के मानदेय में की बढ़ी हुई राशि को जल्द देने का आश्वासन दिया. रघुवर दास ने ग्रामीणों से आयुष्मान भारत योजना का लाभ उठाने के लिए आगे आने को कहा.

    यह भी देखें- VIDEO: डुमरिया के भागाबांधी में CM रघुवर दास ने लगाई जन चौपा

    Tags: CM Raghubar Das, Jharkhand news

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर