Home /News /jharkhand /

रांची में रिंग रोड-7 का लोकार्पण, सीएम बोले- चुनाव में बरसाती नेताओं से बचें जनता

रांची में रिंग रोड-7 का लोकार्पण, सीएम बोले- चुनाव में बरसाती नेताओं से बचें जनता

सीएम रघुवर दास

सीएम रघुवर दास

सीएम ने कहा कि विकास स्थायी सरकार के कारण संभव होता है. झारखंड उदाहरण है कि यहां 14 साल में क्या हुआ और साढ़े चार साल में क्या हुआ.

    सीएम रघुवर दास ने कहा कि स्थिर सरकार राज्य की जरूरत है. वर्तमान सरकार ने साढ़े चार साल में वो काम किया है, जो पिछले 14 साल में नहीं हो पाया. रांची में रिंग रोड के सेक्शन- 7 के लोकार्पण के मौके पर सीएम ने लोगों को लोकसभा चुनाव में सतर्क रहने की अपील की.

    सीएम रघुवर दास ने नगर विकास और पथ निर्माण विभाग की कई योजनाओं का शिलान्यास और उदघाटन किया है. रिंग रोड सेवन के लोकार्पण के अलावा रांची शहरी पाइपलाइन जलापूर्ति योजना का शिलान्यास किया. इससे एक लाख 6 हजार लोगों को लाभ मिलेगा. इसके अलावा 513 करोड़ रुपये की स्मार्ट सिटी में सड़क, परिवहन, वेस्ट वाटर मैनेजमेंट जैसी योजनाओं का भी शिलान्यास किया. पथ निर्माण विभाग 452 करोड़ रुपये की योजना और नगर विकास विभाग की 1035 करोड़ रुपये की योजना का लोकार्पण एवं शिलान्यास हुआ. इस मौके पर काठीटांड़ में आयोजित कार्यक्रम में सीएम रघुवर दास ने कहा कि शहर और गांव की सुविधाओं में वृद्धि हो रही है.

    कार्यक्रम में राज्य सरकार के नगर विकास मंत्री सीपी सिंह भी थे. नगर विकास विभाग में 141 लोगों को जूनियर इंजीनियर का नियुक्ति पत्र भी दिया गया. पीएम आवास योजना के तहत बने घर की चाबी के अलावा घर बनाने के लिए चेक भी दिये गये. सीएम ने कहा कि विकास स्थायी सरकार के कारण संभव होता है. झारखंड उदाहरण है कि यहां 14 साल में क्या हुआ और साढ़े चार साल में क्या हुआ. इसलिए चुनाव में बरसाती नेताओं के बहकावे में नहीं आना है.

    कार्यक्रम में पथ निर्माण विभाग के सचिव केके सोन, नगर विकास सचिव अजय कुमार सिंह भी मौजूद थे. नौकरी पाने वालों ने खुशी जाहिर करते हुए सरकार को धन्यवाद दिया. स्मार्ट सिटी परियोजना के तहत स्वार्म वाटर मैनेजमेंट एवं वृक्षारोपण का भी कार्यक्रम है. सिविक सेंटर निर्माणाधीन है.

    रिपोर्ट- राजेश कुमार

    ये भी पढ़ें- राहुल गांधी का झारखंड दौरा तय, इस दिन करेंगे रांची में विशाल जनसभा

    झारखंड में मीठी क्रांति योजना की शुरुआत, सीएम बोले- सरकार खुद बेचेगी शहद

    Tags: CM Raghubar Das, Jharkhand news, Ranchi news

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर