Home /News /jharkhand /

Women’s Day पर सीएम का संदेश, कहा- महिला उत्थान के लिए भाजपा प्रतिबद्ध

Women’s Day पर सीएम का संदेश, कहा- महिला उत्थान के लिए भाजपा प्रतिबद्ध

सीएम ने कहा कि केंद्र की भाजपा सरकार देश में महिला उत्थान और महिलाओं को आत्मनिर्भर बनाने की दिशा में कई योजनाएं और कार्यक्रम चला रही है. उन्होंने कहा कि उज्जवला योजना हो या, स्वच्छता अभियान के तहत घर में महिलाओं के सम्मान की रक्षा करना, देश की भाजपा सरकार महिलाओं के लिए हर उचित कदम उठा रही है

अधिक पढ़ें ...
    अंतरराष्ट्रीय महिला दिवस के अवसर पर मुख्यमंत्री रघुवर दास ने समस्त महिलाओं को शुभकामनाएं दी है. महिलाओं के दिए अपने संदेश में सीएम दास ने कहा कि भारतीय संस्कृति में प्राचीन काल से ही महिलाओं को सर्वश्रेष्ठ माना गया है और भारत एक ऐसा देश है जहां सभी नारी शक्ति की पूजा-अर्चना करते हैं. सीएम दास ने कहा कि महिला हमारे देश की शक्ति बने, इस दिशा में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी कार्य कर रहे हैं.

    सीएम ने कहा कि केंद्र की भाजपा सरकार देश में महिला उत्थान और महिलाओं को आत्मनिर्भर बनाने की दिशा में कई योजनाएं और कार्यक्रम चला रही है. उन्होंने कहा कि उज्जवला योजना हो या, स्वच्छता अभियान के तहत घर में महिलाओं के सम्मान की रक्षा करना, देश की भाजपा सरकार महिलाओं के लिए हर उचित कदम उठा रही है. सीएम दास ने कहा कि महिलाओं के सम्मान की रक्षा करने के लिए मोदी सरकार तीन तलाक बिल लेकर आई, जो समाज में महिलाओं के प्रति हो रहे अत्याचारों को खत्म करने में अहम भूमिका निभाएंगा.

    सीएम रघुवर दास ने अंतरराष्ट्रीय महिला दिवस के मौके पर प्रदेश की महिलाओं को संबोधित करते हुए कहा कि झारखंड में भी केंद्र सरकार के साथ राज्य सरकार महिलाओं के लिए एक रुपये में जमीन रजिस्ट्री, मुख्यमंत्री सुकन्या योजना के साथ अन्य कई महिला उत्थान के लिए योजनाएं चला रही है. उन्होंने कहा कि देश में महिलाओं की स्थिति को मजबूत करने के लिए भाजपा और मोदी सरकार महिला बहनों के साथ है.

    यह भी पढ़ें-  बेटे ललित दास की बारात में CM रघुवर दास ने लगाए ठुमके, VIDEO वायरल

    यह भी पढ़ें-  फीडबैक फॉर्म में BJP सांसदों से मांगी गई शहीदों की जानकारी

    एक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएगी आपके पास, सब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी WhatsApp अपडेट्स

    Tags: CM Raghubar Das, Jharkhand news, Ranchi news, Walking and progressive woman

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर