महागठबंधन में विपक्ष का नेता चुनने को लेकर उठक- बैठक: CM रघुवर

सोनिया गांधी द्वारा महागठबंधन दलों की बैठक बुलाने के सवाल पर सीएम ने कहा कि यह बैठक विपक्ष का नेता तय करने के लिए बुलाई गई.

News18 Jharkhand
Updated: May 19, 2019, 3:52 PM IST
महागठबंधन में विपक्ष का नेता चुनने को लेकर उठक- बैठक: CM रघुवर
सीएम रघुवर दास
News18 Jharkhand
Updated: May 19, 2019, 3:52 PM IST
झारखंड में लोकसभा चुनाव को लेकर सभी 14 सीटों पर मतदान संपन्न हो गया. अब सबको रिजल्ट के लिए 23 मई का इंतजार है. रविवार को अंतिम चरण में तीन सीटों पर मतदान के बाद सीएम रघुवर दास ने दावा किया कि नरेन्द्र मोदी के नेतृत्व में केंद्र में एक बार फिर एनडीए सरकार बनेगी. एनडीए को तीन से अधिक सीटें आएंगी.

सीएम से जब अबकी बार, चार सौ के पार, नारे के बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा कि लक्ष्य हमेशा बड़ा रखना चाहिए. सोनिया गांधी द्वारा महागठबंधन दलों की बैठक बुलाने के सवाल पर सीएम ने कहा कि यह बैठक विपक्ष का नेता तय करने के लिए बुलाई गई.



रघुवर दास ने कहा कि महागठबंधन की नकारात्मक राजनीति को देश की जनता ने नकार दिया है. इस चुनाव में विपक्ष की मंशा कामयाब नहीं हो सकी है. उन्होंने कहा कि यह चुनाव विकास और राष्ट्रीय सुरक्षा के नाम पर लड़ा गया. मोदी सरकार ने दुनिया को यह बता दिया कि कोई हमें नुकसान पहुंचाएगा, तो उसे उसके घर में घुसकर मारा जाएगा. लोगों को विकास पसंद है, इसलिए जनता को मोदी पसंद हैं. चुनावी रिजल्ट इसका प्रमाण देगा.

रिपोर्ट- राजेश कुमार

ये भी पढ़ें- मतदान के दौरान पक्षपात करने के आरोप पर पुलिस पदाधिकारी लाइन हाजिर

गोड्डा के पोड़ैयाहाट में बीजेपी प्रत्याशी निशिकांत दुबे के साथ धक्का- मुक्की

 
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...