लाइव टीवी

देश में कोई दूसरा नहीं, बल्कि मोदी ही चलेंगे- रघुवर दास

News18 Jharkhand
Updated: May 3, 2019, 8:02 PM IST
देश में कोई दूसरा नहीं, बल्कि मोदी ही चलेंगे- रघुवर दास
सीएम रघुवर दास

फानी तूफान के कारण विजय संकल्प रैली का रंग फीका पड़ गया. कार्यक्रम में बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह आने वाले थे. लेकिन तूफान के कारण वे नहीं आ पाए.

  • Share this:
सीएम रघुवर दास ने दावा किया कि देश में नरेंद्र मोदी ही चलेंगे और कोई नहीं. कांग्रेस इस देश में गरीबी के लिए दोषी है. रांची के धुर्वा में आयोजित विजय संकल्प रैली में सीएम ने विपक्ष पर जमकर निशाना साधा. हालांकि फानी तूफान के कारण रैली का रंग फीका पड़ गया. कार्यक्रम में बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह आने वाले थे. लेकिन तूफान के कारण वे नहीं आ पाए.

कार्यक्रम में सीएम रघुवर दास और चुनाव प्रभारी मंगल पांडेय शरीक हुए. इस दौरान सीएम ने संजय सेठ के लिए वोट की अपील की. सीएम ने कहा कि देश में कोई दूसरा नहीं, बल्कि मोदी ही चलेंगे. केंद्र सरकार के काम पर बीजेपी को वोट मिलेगा. लोकसभा चुनाव प्रभारी मंगल पांडे ने कहा कि देश में एक मजबूत सरकार और काम करने वाली सरकार की जरूरत है.

कार्यक्रम में रांची लोकसभा क्षेत्र से भाजपा प्रत्याशी संजय सेठ भी मौजूद थे. जन्मदिन के मौके पर मंच पर सीएम रघुवर दास को बधाई दी गई. कांग्रेसी नेता अजय राय ने इस अवसर पर भाजपा की सदस्यता ग्रहण की. इससे पहले खूंटी के कचहरी मैदान में सीएम ने कहा कि ये महागठबंधन नहीं, चोर लोगों का गठबंधन है. शिबू और हेमंत सोरेन ने सीएनटी- एसपीटी एक्ट की सबसे ज्यादा धज्जियां उड़ाई. कांग्रेस ने 70 साल तक देश को लूटा है.

सभा में अर्जुन मुंडा ने कहा कि कांग्रेस प्रलोभन की राजनीति करती आई है. नक्सलियों के द्वारा खरसावां में बीजेपी ऑफिस उड़ाने को लेकर उन्होंने कहा कि जनता पर ऐसी कायराना हरकत से कोई फर्क नहीं पड़ने वाला है. खूंटी की सभा में भी अमित शाह को हिस्सा लेना था.

रिपोर्ट- राजेश व अरविंद

ये भी पढ़ें- पीएम यहां भाषण देते हैं, तो वहां पाकिस्तान के पीएम का पसीना चूता है- योगी

आदिवासियों की जमीन लूट कर अंबानी-अडानी को देना चाहते हैं पीएम मोदी: राहुल गांधी
Loading...

‘फानी’ तूफान को लेकर पीएम के कार्यक्रम में हुआ परिवर्तन, अब 6 मई को आएंगे चाईबासा

टाटीसिल्वे की नुक्कड़ सभा में सीएम की अपील, सूबे में लानी है कमल क्रांति

मोदी सरकार की नीति के चलते मजदूर के सामने भूखमरी की स्थिति- चंपई

 

 

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए खूंटी से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: May 3, 2019, 8:02 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...