विपक्ष अपनी संभावित हार से बुरी तरह से बौखला गया है- रघुवर दास

मुख्यमंत्री रघुवर दास ने कहा कि आयोग ने विपक्षी दलों को झटका देते हुए पहले ही वीवीपैट की पर्चियों के इवीएम से मिलान की मांग को खारिज कर दिया है

News18 Jharkhand
Updated: May 23, 2019, 7:29 AM IST
विपक्ष अपनी संभावित हार से बुरी तरह से बौखला गया है- रघुवर दास
मुख्यमंत्री रघुवर दास (फाइल फोटो)
News18 Jharkhand
Updated: May 23, 2019, 7:29 AM IST
झारखंड में मंगलवार को कांग्रेस, एसपी, टीएमसी समेत 22 दलों ने चुनाव आयोग के अधिकारियों से मुलाकात की थी, इस दौरान विपक्ष ने चुनाव आयोग से मांग की थी कि पोलिंग स्टेशनों पर वीवीपैट की पर्चियों की जांच की जाए. इस पर मुख्यमंत्री रघुवर दास ने कहा कि आयोग ने विपक्षी दलों को झटका देते हुए पहले ही वीवीपैट की पर्चियों के इवीएम से मिलान की मांग को खारिज कर दिया है. साथ ही विपक्ष पर निशाना साधते हुए कहा कि हार की झुंझलाहट में महामिलावटी लोगों ने फिर देश की अस्मिता पर हमला किया.

सीएम रघुवर दास ने कहा कि विपक्ष अपनी संभावित हार बुरी तरह से बौखला गया है और विपक्ष की 22 पार्टियां देश की लोकतांत्रिक प्रक्रिया पर सवालिया निशान उठाकर लोकतंत्र की छवि को धूमिल कर रही हैं. सीएम ने कहा विपक्ष ने एग्जिट पोल के बाद इवीएम को लेकर हगांमा करना शुरू कर दिया है.

वहीं एग्जिट पोल के नतीजे के बाद बीजेपी के खेमे में खुशी का माहौल है. पूरे झारखंड में बीजेपी कार्यकर्ता जीत के जश्न मनाने की तैयारी कर रहे हैं. रांची में भी पार्टी कार्यालय में जीत को लेकर भाजपा युवा मोर्चा द्वारा 1001 किलो लड्डू बनाया जा रहा है.

यह भी पढ़ें- झारखंड बीजेपी में जीत के जश्न की तैयारी, बनवाए जा रहे 1001 किलो लड्डू

एक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएंगी आपके पास, सब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी  WhatsApp अपडेट्स
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...