यह देश का चुनाव, देश के लिए पीएम मोदी जरूरी- रघुवर दास
Ranchi News in Hindi

यह देश का चुनाव, देश के लिए पीएम मोदी जरूरी- रघुवर दास
सीएम रघुवर दास

सीएम ने कहा कि कांग्रेस ने इस राज्य को लूटा है. झारखंड मुक्ति मोर्चा ने यहां की भोली- भाली जनता को बरगलाया है.

  • Share this:
  • fb
  • twitter
  • linkedin
झारखंड में दूसरे चरण के लोकसभा चुनाव के लिए प्रचार थम गया है. प्रचार के अंतिम दिन सीएम रघुवर दास ने रांची लोकसभा क्षेत्र के सोनाहातू में चुनावी सभा को संबोधित किया. इस दौरान उन्होंने लोगों से अपील करते हुए कहा कि अगले पांच साल का सवाल है, इसलिए सोच समझ कर वोट करें. इस कार्यक्रम में आजसू सुप्रीमो सुदेश महतो भी मौजूद रहे.

झारखंड की चार लोकसभा सीटों पर 6 मई को मतदान होना है. रांची, खूंटी, हजारीबाग और कोडरमा भाजपा की सीटें हैं. खूंटी से इस बार अर्जुन मुंडा, रांची से संजय सेठ, कोडरमा से अन्नपूर्णा देवी और हजारीबाग से जयंत सिन्हा मैदान में हैं. इन चारों सीटों में से सिर्फ हजारीबाग सीट पर जयंत सिन्हा रिपीट प्रत्याशी हैं. बाकी तीन सीटों पर भाजपा ने नये चेहरे को मैदान में उतारा है.

सोनाहातू में चुनावी सभा को संबोधित करते हुए सीएम ने कहा कि यह देश का चुनाव है. देश के लिए पीएम मोदी जरूरी हैं. इसलिए कोई इधर-उधर ना करें. कांग्रेस ने इस राज्य को लूटा है. झारखंड मुक्ति मोर्चा ने यहां की भोली- भाली जनता को बरगलाया है. इस दौरान उन्होंने मोदी सरकार की उपलब्धियां भी गिनाईं.



इस सभा में भाजपा और आजसू के लोग काफी संख्या में आए थे. यह क्षेत्र खासतौर पर आजसू प्रमुख सुदेश महतो का रहा है. उन्होंने यहां की जनता से एनडीए प्रत्याशी संजय सेठ को जिताने की अपील की. झामुमो से निलंबित विधायक जेपी भाई पटेल भी इस कार्यक्रम में शामिल हुए. सभी ने महागठबंधन पर जमकर हमला किया.



रिपोर्ट- राजेश कुमार

ये भी पढ़ें- खूंटी लोकसभा सीट: कड़िया की विरासत को बचाने के लिए अर्जुन का कालीचरण से संघर्ष

लोकसभा चुनाव (5th फेज): रांची समेत 4 सीटों पर थमा प्रचार, 6 मई को मतदान

हजारीबाग लोकसभा सीट: केन्द्रीय मंत्री जयंत सिन्हा की प्रतिष्ठा दांव पर, कांग्रेस के गोपाल साहू से मुकाबला

लिंचिंग के आरोपियों को माला पहनाने के बाद जयंत सिन्हा बोले- BJP नेताओं ने की थी मदद

 

 
First published: May 4, 2019, 7:54 PM IST
अगली ख़बर

फोटो

corona virus btn
corona virus btn
Loading