पीएम के दौरे को लेकर सीएम रघुवर दास ने लिया तैयारियों का जायजा

News18 Jharkhand
Updated: September 11, 2019, 6:25 PM IST
पीएम के दौरे को लेकर सीएम रघुवर दास ने लिया तैयारियों का जायजा
पीएम मोदी के कार्यक्रम को लेकर सीएम रघुवर दास ने लिया तैयारियों का जायजा

सीएम रघुवर दास ने जगन्नाथ मैदान और नई विधानसभा जाकर पीएम के कार्यक्रम को लेकर तैयारियों का जायजा लिया. इस दौरान उन्होंने मौके पर मौजूद अधिकारियों को कई निर्देश भी दिये.

  • Share this:
रांची. प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी गुरुवार को एक दिवसीय दौरे पर रांची आने वाले हैं. राजधानी के जगन्नाथ मैदान में उनका कार्यक्रम होगा. पीएम नये विधानसभा भवन भी जाएंगे. सीएम रघुवर दास ने मैदान और विधानसभा जाकर पीएम के कार्यक्रम की तैयारियों का जायजा लिया. इस दौरान उन्होंने मौके पर मौजूद अधिकारियों को कई निर्देश भी दिये. उनके साथ मुख्य सचिव और डीजीपी भी थे. पीएम रांची की धरती से देश को तीन नई योजनाओं की सौगात देंगे. साथ ही नये विधानसभा भवन, साहेबगंज में निर्मित मल्टी मॉडल टर्मिनल का उद्घाटन के साथ- साथ नये सचिवालय का शिलान्यास भी करेंगे.

पीएम के दौरे से पहले रांची पहुंचे केंद्रीय जहाजरानी एवं जल परिवहन राज्य मंत्री मनसुख भाई ने मुख्यमंत्री से मुलाकात की. इस दौरान साहेबगंज के मल्टी मॉडल टर्मिनल को लेकर बातचीत हुई. मुलाकात के बाद केन्द्रीय मंत्री ने कहा कि साहेबगंज टर्मिनल के चालू होने से संथाल के लोगों को रोजगार मिलेंगे. इसे नेपाल से जोड़ा जाएगा और यहां से नेपाल के कार्गो भी गुजरेंगे. यहां से राज्य की सब्जी, फल और अन्य उत्पादों को एक्सपोर्ट किया जाएगा. टर्मिनल के उद्घाटन के समय मनसुख भाई साहेबगंज में होंगे.

cm raghuvar das, central minister mansukh bhai
सीएम रघुवर दास से मुलाकात करते केन्द्रीय मंत्री मनसुख भाई


सीएम रांची के खिजरी में मंडल प्रवास की बैठक में शामिल हुए. इस दौरान उन्होंने कार्यकर्ताओं को घर-घर जाकर सरकार की योजनाओं की जानकारी देने की अपील की. सीएम ने कहा कि सभी कार्यकर्ता 24 घंटे में से एक घंटे का समय निकाल कर कम से कम 50 घरों में जाकर सरकार की योजनाओं की जानकारी दें. विधानसभा चुनाव को देखते हुए सीएम 15 सितम्बर से जन आशीर्वाद यात्रा निकालने वाले हैं.

इनपुट- ओमप्रकाश

ये भी पढ़ें- प्रधानमंत्री के रांची दौरे को लेकर ये हैं ट्रैफिक और पार्किंग प्लान

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए रांची से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: September 11, 2019, 6:23 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...