चुनावी राज्यों की बैठक में शामिल होंगे सीएम रघुवर दास

News18 Jharkhand
Updated: August 19, 2019, 3:03 PM IST
चुनावी राज्यों की बैठक में शामिल होंगे सीएम रघुवर दास
दिल्ली में चुनावी राज्यों की बैठक में शामिल होंगे सीएम रघुवर दास (फाइल फोटो)

झारखंड विधानसभा चुनाव के लिए पार्टी ने 65 प्लस का लक्ष्य रखा है. यह लक्ष्य उतना आसान नहीं है.

  • Share this:
चुनावी राज्यों (Election States) की बैठक में शामिल होने मुख्यमंत्री रघुवर दास (CM Raghuvar das) आज शाम दिल्ली पहुंचेंगे. मंगलवार को दिल्ली में बीजेपी (BJP) की बैठक है. इस बैठक में झारखंड, हरियाणा और महाराष्ट्र को लेकर मंथन होगा. इन तीनों राज्यों में आने वाले समय में विधानसभा चुनाव (Assembly Elections) होने हैं. इस बैठक में तीनों राज्यों के चुनाव प्रभारी भी हिस्सा लेंगे.

शाम में दिल्ली पहुंचने के बाद रात में सीएम रघुवर दास केंद्रीय गृहमंत्री और पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह से मुलाकात कर सकते हैं. वहीं मंगलवार की बैठक सुबह 11 बजे होगी. इसमें झारखंड की ओर से सीएम रघुवर दास के अलावा चुनाव प्रभारी ओम माथुर रहेंगे.

24 को रांची आएंगे ओम माथुर 

पार्टी ने झारखंड विधानसभा चुनाव के लिए ओम माथुर को चुनाव प्रभारी और नंद किशोर यादव को सह प्रभारी बनाया है. बिहार के मंत्री नंद किशोर यादव हाल ही में दो दिवसीय रांची दौरा कर पार्टी नेताओं के साथ चुनावी रणनीति बनाई. अब 24 अगस्त को ओम माथुर रांची आएंगे. उनका भी दो दिवसीय दौरा होगा.

om mathur
बीजेपी झारखंड चुनाव प्रभारी ओम माथुर (फाइल फोटो)


बता दें कि ओम माथुर गुजरात, महाराष्ट्र और उत्तर प्रदेश के भी प्रभारी रह चुके हैं. यूपी विधानसभा चुनाव में भाजपा को मिली भारी जीत के पीछे माथुर की मेहनत और रणनीति को महत्वपूर्ण माना गया. पिछली बार महाराष्ट्र और गुजरात विधानसभा चुनाव में भी बीजेपी को मिली जीत में माथुर ने महत्वपूर्ण भूमिका निभाई थी.

65 प्लस का है लक्ष्य
Loading...

झारखंड विधानसभा चुनाव के लिए पार्टी ने 65 प्लस का लक्ष्य रखा है. यह लक्ष्य उतना आसान नहीं है. इसलिए पार्टी ने एक बार फिर ओमप्रकाश माथुर पर बड़ा भरोसा जताया है. साल के अंत में राज्य में विधानसभा चुनाव होना है.

इनपुट- दिवाकर व अमितेश

ये भी पढ़ें- डॉ. जगन्नाथ मिश्र: चारा घोटाले में सजा तो मिली, लेकिन जेल नहीं काटनी पड़ी

लालू प्रसाद यादव के लिए चलना-फिरना भी हुआ मुश्किल, इस बीमारी ने बढ़ाई परेशानी

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए रांची से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: August 19, 2019, 3:02 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...