सीएम रघुवर दास 15 सितम्बर से निकालेंगे जन आशीर्वाद यात्रा

मुख्यमंत्री रघुवर दास की अगुआई में 15 सितंबर को जामताड़ा से जन आशीर्वाद यात्रा की शुरुआत की होगी. 21 सितंबर तक संथाल के विभिन्न जिलों में जनता का आशीर्वाद लेने के बाद इसका समापन देवघर में होगा.

Bhuvan Kishor Jha | News18 Jharkhand
Updated: September 10, 2019, 6:01 PM IST
सीएम रघुवर दास 15 सितम्बर से निकालेंगे जन आशीर्वाद यात्रा
सीएम रघुवर दास 15 सितम्बर से जन आशीर्वाद यात्रा निकालेंगे
Bhuvan Kishor Jha | News18 Jharkhand
Updated: September 10, 2019, 6:01 PM IST
रांची. विधानसभा चुनाव के मद्देनजर संथाल की धरती से बीजेपी चुनावी अभियान की शुरुआत करेगी. इसके तहत मुख्यमंत्री रघुवर दास 15 से 21 सितम्बर तक जामताड़ा से देवघर तक की यात्रा कर जनता से आशीर्वाद लेंगे. चुनाव प्रभारी ओपी माथुर की मौजूदगी में प्रदेश कार्यालय में चली मैराथन बैठक में चुनाव को लेकर पूरी रुपरेखा तय की गई. विधानसभा चुनाव के लिए पार्टी ने 65 प्लस सीट का लक्ष्य रखा है. इस लक्ष्य को पाने के लिए पार्टी का घर-घर रघुवर अभियान जारी है. अब संथाल से जन आशीर्वाद यात्रा निकलने वाली है.

15 सितम्बर से जन आशीर्वाद यात्रा

मुख्यमंत्री रघुवर दास की अगुआई में 15 सितंबर को जामताड़ा से जन आशीर्वाद यात्रा शुरुआत की होगी. 21 सितंबर तक संथाल के विभिन्न जिलों में जनता का आशीर्वाद लेने के बाद इसका समापन देवघर में होगा. इसके अलावा चुनाव प्रभारी की बैठक में सभी 81 सीटों के संयोजक और सह संयोजकों से लोकसभा चुनाव में बीजेपी को मिले बूथवार वोट्स पर चर्चा हुई. बैठक में सह प्रभारी नंदकिशोर यादव भी मौजूद रहे.

हर विधानसभा क्षेत्र में खुलेगा चुनावी कार्यालय

बैठक में सीटों को ए, बी, सी और डी कैटेगरी में बांटकर वोटों का आकलन किया गया. बी, सीऔर डी सीटों को कमजोर मानकर इनपर कमल खिलाने का टास्क दिया गया. साथ ही एक अक्टूबर तक हर विधानसभा क्षेत्र में चुनाव कार्यालय खोलने का निर्देश दिया गया.

चुनाव प्रबंधन कमिटी की इस बैठक में सीएम रघुवर दास भी शामिल हुए. इस दौरान पार्टी के सांसदों, विधायकों और जिलाध्यक्षों से राज्य और केन्द्र सरकार की योजनाओं पर फीडबैक भी ली गई.

ये भी पढ़ें- Analysis: न तीर न कमान, जेडीयू के सामने झारखंड का मुश्किल मैदान

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए रांची से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: September 10, 2019, 5:54 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...