गोड्डा मॉब लिंचिंग: प्रदेश कांग्रेस ने बनाई तीन सदस्यीय जांच कमिटी

बुधवार सुबह गोड्डा जिले के देवकांड थाना इलाके में भैंस चोरी के आरोप में भीड़ ने दो लोगों की पीट-पीट कर हत्या कर दी.

News18 Jharkhand
Updated: June 14, 2018, 11:10 AM IST
गोड्डा मॉब लिंचिंग: प्रदेश कांग्रेस ने बनाई तीन सदस्यीय जांच कमिटी
प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष डॉ अजय कुमार
News18 Jharkhand
Updated: June 14, 2018, 11:10 AM IST
गोड्डा मॉब लिंचिंग मामले को लेकर प्रदेश कांग्रेस ने तीन सदस्यीय जांच कमिटी बनाई है. यह कमिटी गोड्डा जाकर मामले की छानबीन करेगी और प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष डॉ अजय कुमार को रिपोर्ट सौंपेगी. कमिटी में वरिष्ठ नेता कृष्णानंद झा, डॉ इरफान अंसारी और बादल पत्रलेख को शामिल किया गया है.

बता दें कि बुधवार सुबह गोड्डा जिले के देवकांड थाना इलाके में भैंस चोरी के आरोप में भीड़ ने दो लोगों की पीट-पीट कर हत्या कर दी. दरअसल मंगलवार देर बनकट्टी गांव से पांच लोग 13 भैंस चोरी करके ले जा रहे थे कि ग्रामीणों की नींद खुल गई. ग्रामीणों के द्वारा शोर मचाये जाने पर आस-पास के गांवों के लोग भी इकट्ठा हुए और चोरों का पीछा करने लगे. इसी क्रम में बनकट्टी गांव के समीप ग्रामीणों ने दो लोगों को पकड़ लिए और इतनी बेरहमी से दोनों की पिटाई की कि दोनों की मौके पर ही मौत हो गई. मृतकों की पहचान पोड़ैयाहाट के तालझारी गांव निवासी मुर्तजा अंसारी और सिराबुद्दीन अंसारी के रूप में की गई.

गोड्डा के पुलिस कप्तान राजीव कुमार सिंह ने बताया कि मवेशी चोरी को लेकर घटना घटी. ग्रामीणों ने आवेश में आकर पीट- पीट कर दोनों की हत्या कर दी. मामले में चार लोगों की गिरफ्तारी हो चुकी है. बाकी लोगों की भी पहचान कर गिरफ्तारी की कोशिश जारी है.

(भुवन किशोर की रिपोर्ट)

ये भी पढ़ें- 

गोड्डा: भैंस चोरी के आरोप में गुस्साई भीड़ ने दो युवकों को पीट-पीटकर मार डाला

फुटबॉल लगने पर खिलाड़ियों की युवकों ने की पिटाई
Loading...

 
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर