कांग्रेस का आरोप, जनता के पैसे अमित शाह पर लूटा रही सरकार

Bhuwan Kishore Jha | ETV Bihar/Jharkhand
Updated: September 16, 2017, 8:33 PM IST
कांग्रेस का आरोप, जनता के पैसे अमित शाह पर लूटा रही सरकार
कांग्रेस की प्रेस वार्ता
Bhuwan Kishore Jha | ETV Bihar/Jharkhand
Updated: September 16, 2017, 8:33 PM IST
रांची में पीसी कर प्रदेश कांग्रेस ने भाजपा अध्यक्ष अमित शाह के आगमन में सरकारी पैसों का दुरुपयोग किए जाने का आरोप लगाया है. कांग्रेस भवन में प्रदेश अध्यक्ष सुखदेव भगत और कांग्रेस के राष्ट्रीय प्रवक्ता डॉ. अजय कुमार ने भाजपा पर हमला बोलते हुए कहा कि झारखंड में अमित शाह के तीन दिनों के प्रवास के लिए रघुवर सरकार ने पानी की तरह पैसा बहाया है, जो कहीं न कहीं जनता की गाढ़ी कमाई का दुरुपयोग है.

उन्होंने सरकार के एक हजार दिन को फ्लॉप करार दिया. कांग्रेस ने तेल के दामों में की गई वृद्धि, सरकार द्वारा शराब बेचे जाने और भूमि अधिग्रहण जैसे मुद्दे पर सरकार की जमकर आलोचना की. वहीं प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष सुखदेव भगत ने अमित शाह की तुलना लखनऊ के नवाब वाजिद अली शाह से की.

उन्होंने अमित शाह को भारतीय जनता पार्टी का नवाब बताया. उन्होंने कहा कि जिस अतिथिशाला में अमित शाह को ठहराया गया है उसके रेनोवेशन के लिए करोड़ों रूपए खर्च किए गए हैं. उन्होंने कहा कि अतिथिशाला के पर्दे और टाइल्स को बदलने के लिए ही करोड़ रूपए खर्च कर दिए गए. ये सीधे-सीधे जनता की कमाई का दुरुपयोग है.

वहीं कांग्रेस विधायक दल के नेता आममगीर आलम ने कहा कि जिस राज्य में किसान आत्महत्याएं कर रहे हैं, जहां अस्पताल में बच्चे मर रहे हैं, जहां गरीबों के पास इलाज के लिए पैसे नहीं हैं और अस्पताल में दवाइयां नहीं हैं वहां इस तरह अपने नेता पर पानी की तरह पैसा बहाया जाना निश्चितरूप से सरकारी पैसों का दुरुपयोग है. उन्होंने अमित शाह के जारी दौरे के दौरानपैसों के दुरुपयोग को लेकर सरकार से जवाब मांगा.
First published: September 16, 2017
पूरी ख़बर पढ़ें
अगली ख़बर