गीता कोड़ा के शामिल होने से कांग्रेस हैप्पी मूड में

कल तक भाजपा को सहयोग कर रही गीता कोड़ा के कांग्रेस में शामिल होने से पार्टी हैप्पी मूड में है. शायद यही वजह है कि कांग्रेसी नेताओं का जमावड़ा गीता कोड़ा के रांची पहुंचते ही उनके आवास पर लगने लगा है.

Bhuvan Kishor Jha | News18 Jharkhand
Updated: October 12, 2018, 8:42 PM IST
गीता कोड़ा के शामिल होने से कांग्रेस हैप्पी मूड में
गीता कोड़ा का मुंह मीठा कराते कांग्रेसी
Bhuvan Kishor Jha
Bhuvan Kishor Jha | News18 Jharkhand
Updated: October 12, 2018, 8:42 PM IST
कल तक भाजपा को सहयोग कर रही गीता कोड़ा के कांग्रेस में शामिल होने से पार्टी हैप्पी मूड में है. शायद यही वजह है कि कांग्रेसी नेताओं का जमावड़ा गीता कोड़ा के रांची पहुंचते ही उनके आवास पर लगने लगा है. गीता कोड़ा के आवास पहुंचे कांग्रेसियों ने ना केवल उन्हें गुलदस्ते भेंट किए बल्कि लड्डू खिलाकर खुशी मनाई. मिशन 2019 के तहत कांग्रेस के द्वारा चली गई इस राजनीतिक चाल से पार्टी को उम्मीद है कि इसका प्रत्यक्ष और अप्रत्यक्ष रुप से भाजपा को ही नुकसान हुआ है.

गीता कोड़ा के कांग्रेस में शामिल होने से प्रदेश कांग्रेस में खुशी की लहर है.कल तक भाजपा को समर्थन कर रही जगन्नाथपुर की विधायक गीता कोड़ा कांग्रेस में शामिल होते ही भाजपा पर जमकर निशाना साधा. विधायक गीता कोड़ा के कांग्रेस में शामिल होने के बाद उनके मोराबादी आवास पर कांग्रेसियों की भारी भीड़ जुटी.

बैठे बिठाये एक विधायक के मिलने से कांग्रेसी खुश थे. उनकी ओर से जमकर मिठाईयां बांटी गई. भाजपा के द्वारा की जा रही टिप्पणी पर कांग्रेसी नेताओं के साथ-साथ मधुकोड़ा भी सुर में सुर मिलाते रहे. गुलदस्ता भेंट करने के अलावे कांग्रेसी मिठाई भाजपा द्वारा गीता कोड़ा पर उठाये जा रहे सवालात का जवाब भी देने को तैयार हैं.

यह भी पढ़ें - ग्लोबल हंगर इंडेक्स में खुलासा, झारखंड की आधी आबादी को नहीं मिलता है पर्याप्त खाना

यह भी पढ़ें - आर्थिक रूप से कमजोर सवर्णो को 26 फीसदी आरक्षण देने पर विचार- रामदास अठावले
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर