लालू यादव से मिले तारिक अनवर और डीपी त्रिपाठी, रमई राम को बैरंग लौटाया

लालू प्रसाद ने घंटों इन्तज़ार के बाद रमई राम से मिलने से साफ इंकार कर दिया. दरअसल, पूर्व मंत्री मई राम अपने लिए हाजीपुर लोकसभा सीट से टिकट चाह रहे हैं.

News18 Jharkhand
Updated: March 16, 2019, 7:18 PM IST
लालू यादव से मिले तारिक अनवर और डीपी त्रिपाठी, रमई राम को बैरंग लौटाया
लालू यादव (फाइल फोटो)
News18 Jharkhand
Updated: March 16, 2019, 7:18 PM IST
झारखंड के राजेंद्र इंस्टीट्यूट ऑफ मेडिकल साइंसेज (रिम्स) में इलाज करा रहे बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री और आरजेडी सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव से शनिवार को कांग्रेस के वरिष्ठ नेता तारिक अनवर और राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी (एनसीपी) के राष्ट्रीय प्रवक्ता डीपी त्रिपाठी ने मुलाकात की और उनका हालचाल जाना. हालांकि पूर्व मंत्री रमई राम को लालू प्रसाद यादव ने बैरंग लौटाया. लालू प्रसाद ने घंटों इन्तज़ार के बाद रमई राम से मिलने से साफ इंकार कर दिया. दरअसल, पूर्व मंत्री मई राम अपने लिए हाजीपुर लोकसभा सीट से टिकट चाह रहे हैं.

लालू यादव से मुलाकात के बाद तारिक अनवर ने कहा कि महागठबंधन के तहत उन्हें जो भी सीट दिया जाएगा, उस पर वे चुनाव लड़ेंगे. उन्होंने कहा कि भाजपा को सर्जिकल स्ट्राइक को राजनीतिक मुद्दा बनाने से बचना चाहिए. वहीं डीपी त्रिपाठी ने कहा कि बिहार के कटिहार सीट से मो.शगूर अहमद एनसीपी के उम्मीदवार होंगे.

बताते चलें कि चारा घोटाला में सजायाफ्ता और रिम्स में इलाज करा रहे लालू प्रसाद इन दिनों बिहार-झारखंड के विपक्षी दलों की धुरी बने हुए हैं. हर शनिवार लालू प्रसाद से मुलाकात के लिए नेता पहुंचते हैं.



ये भी पढ़ें -

HAM की पार्लियामेंट्री बोर्ड की बैठक आज, मांझी कर सकते हैं बड़ा ऐलान

BJP के सर्वे ने बढ़ाई सरगर्मी, फिर चुनावी मैदान में ताल ठोक सकते हैं पासवान

लोकसभा चुनाव 2019: जानिए बिहार NDA में किस पार्टी को मिली कौन सी सीट
Loading...

एक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएंगी आपके पास, सब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी  WhatsApp अपडेट्स 
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...