लाइव टीवी
Elec-widget

कांग्रेस के नेता हाथ में हथियार लेकर घूम रहे हैं, ये ऐसे ही सत्ता हासिल करते हैं: मीनाक्षी लेखी

Brijam Pandey | News18 Jharkhand
Updated: November 30, 2019, 4:33 PM IST
कांग्रेस के नेता हाथ में हथियार लेकर घूम रहे हैं, ये ऐसे ही सत्ता हासिल करते हैं: मीनाक्षी लेखी
मीनाक्षी लेखी ने डाल्टेनगंज के कांग्रेस प्रत्याशी के एन त्रिपाठी के हथियार निकाले जाने पर कहा कि ये कांग्रेस का असली चेहरा है.

बीजेपी (BJP) की राष्ट्रीय प्रवक्ता मीनाक्षी लेखी (Meenakshi Lekhi) ने कहा कि मैंने आज देखा कि कांग्रेस (Congress) के एक नेता हाथ मे हथियार (Weapon) लेकर घूम रहे थे. दरअसल कांग्रेस का यही असली चेहरा है.

  • Share this:
रांची. मैंने आज देखा कि कांग्रेस के एक नेता हाथ मे हथियार (Arms) लेकर घूम रहे थे. दरअसल कांग्रेस ने अपना असली चेहरा दिखाया है. यह बात रांची पहुंची बीजेपी (BJP) की राष्ट्रीय प्रवक्ता मीनाक्षी लेखी (Meenakshi Lekhi) ने कही. बीजेपी की सांसद मीनाक्षी लेखी आज चुनाव प्रचार को लेकर झारखंड के दौरे पर हैं. मीनाक्षी लेखी ने रांची पहुंचते ही विपक्ष पर जोरदार हमला बोला. उन्होंने झारखंड में डाल्टेनगंज के कांग्रेस प्रत्याशी के एन त्रिपाठी के हथियार निकाले जाने पर कहा कि ये कांग्रेस का असली चेहरा प्रकट हुआ है. मीनाक्षी लेखी ने कहा कि कांग्रेस ऐसे ही सत्ता हासिल करती है.

बीजेपी सरकार ने स्पोर्ट्स यूनिवर्सिटी खोला है, जिससे यहां के युवाओं को फायदा मिलेगा.

हेमंत सोरेन को आ​दिवासियों का वोट चाहिए, पर उन्होंने उन्हें दिया क्या है

मीनाक्षी लेखी ने कहा कि हेमंत सोरेन कहते हैं कि उन्हें सिर्फ आदिवासियों का ही वोट चाहिए तो उन्होने आदिवासियों को दिया क्या है. आदिवासियों को ये लोग सिर्फ ठगते है. लेखी ने कहा कि यहां डबल इंजन की सरकार है. केंद्र सरकार ने आम लोगो को लिए कई योजनाएं लागू की है. जाहिर है केंद्र की उन योजनाओं से सभी को फायदा हुआ है. मीनाक्षी लेखी ने दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल पर हमला बोलते हुए कहा कि उन्होंने तो कई योजनाओं को दिल्ली में लागू ही नहीं किया.

BJP
मीनाक्षी लेखी ने दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल पर हमला बोलते हुए कहा कि उन्होंने तो कई योजनाओं को दिल्ली में लागू ही नहीं किया.


वहीं प्याज के मुद्दे पर बीजेपी सांसद ने कहा कि केंद्र सरकार महंगाई पर लगातार कंट्रोल कर रही है और इसे लेकर सभी राज्यों से संपर्क साधकर वहां प्याज की आपूर्ति कराई जा रही है.

यह भी पढ़ें: पलामू में कांग्रेस प्रत्याशी ने बूथ के बाहर लहराया रिवाल्वर
Loading...

हथियार लहराने के मामले में डीसी-एसपी ने केएन त्रिपाठी से की पूछताछ

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए रांची से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: November 30, 2019, 4:31 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...