Assembly Banner 2021

कांग्रेस विधायक इरफान अंसारी के बिगड़े बोल, कहा- बिजली काटने आये तो अधिकारियों को खूंटे से बांध दो

इरफानी अंसारी विधायक होने के साथ-साथ प्रदेश कांग्रेस के कार्यकारी अध्यक्ष भी है.

इरफानी अंसारी विधायक होने के साथ-साथ प्रदेश कांग्रेस के कार्यकारी अध्यक्ष भी है.

कांग्रेस विधायक इरफान अंसारी (Irfan Ansari) ने कहा कि बिजली विभाग के जेई, एई कोई भी आये खूंटे में बांध दीजिए. वीडियो में अपनी बात दोहराते हुए विधायक जनता का समर्थन लेते नजर आ रहे हैं. ये वीडियो सोशल मीडिया में खूब वायरल हो रहा है.

  • Share this:
रांची. कांग्रेस विधायक इरफान अंसारी (Irfan Ansari) ने जामताड़ा जिले में नारायणपुर के बूट बेरिया गांव में एक पुस्‍तकालय के उद्धाटन कार्यक्रम को संबोधित करते हुए कहा कि बिजली विभाग का कोई अधिकारी बिजली काटने आये, तो उसे खूंटे से बांध देना. उनका ये बयान सोशल मीडिया में खूब वायरल हो रहा है. विधायक होने के साथ-साथ इरफान अंसारी प्रदेश कांग्रेस के कार्यकारी अध्‍यक्ष हैं. और कांग्रेस सरकार में शामिल है. बिजली विभाग मुख्‍यमंत्री हेमंत सोरेन के पास है.

कांग्रेस विधायक ने कहा कि बिजली विभाग के जेई, एई कोई भी आये खूंटे में बांध दीजिए. वीडियो में अपनी बात दोहराते हुए विधायक जनता का समर्थन लेते नजर आ रहे हैं. उन्‍होंने कहा कि हमारी सरकार गरीबों के काम में लगी हुई है. सरकार ने अभी किसानों का ऋण माफ किया है. पचास हजार की माफी के बाद वित्‍त मंत्री ने एक लाख और माफी की घोषणा की है. आप सभी फिर बैंक से जितना कर्ज लेना चाहते हैं लीजिए, आने वाले समय में फिर इसी तरह कर्ज माफ करायेंगे.

तीन दिन पहले ही भाजपा के विधायकों के विधानसभा में हंगामे पर इरफान ने कहा था कि विधायकों ने जो आचरण पेश किया है वह असंवैधानिक है. लगता है आचरण सीखने की जरूरत है, कल्‍चर भूल गये हैं. पिछले साल मार्च महीने में चलते सत्र के दौरान विधानसभा परिसर में विधानसभा के पूर्व अध्‍यक्ष व भाजपा से कई टर्म‍ विधायक व मंत्री रहे सीपी सिंह को कोरोना प्रसाद सिंह, पागल और भी बहुत कुछ बोला और स्‍वास्‍थ्‍य मंत्री से इन्‍हें वेंटिलेटर पर रखने की मांग कर दी थी.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज