अपना शहर चुनें

States

केन्द्रीय मंत्री धर्मेन्द्र प्रधान का रांची में विरोध, कांग्रेसियों ने लगाये वापस जाओ के नारे

रांची में केन्द्रीय मंत्री धर्मेन्द्र प्रधान का विरोध करते एनएसयूआई के कार्यकर्ता
रांची में केन्द्रीय मंत्री धर्मेन्द्र प्रधान का विरोध करते एनएसयूआई के कार्यकर्ता

NSUI के कार्यकर्ताओं ने केंद्रीय मंत्री धर्मेंद्र प्रधान (Dharmendra Pradhan) के कारकेड को रोकने की कोशिश की. लेकिन पुलिस ने ऐसा नहीं होने दिया. पुलिस ने इनके पास से काले झंडे और सिलेंडर जब्त किये.

  • Share this:
रांची. केंद्रीय मंत्री धर्मेंद्र प्रधान (Dharmendra Pradhan) को रांची में विरोध का सामना करना पड़ा. रांची एयरपोर्ट से बाहर निकलने पर एनएसयूआई (NSUI) के लोगों ने उनका विरोध किया और वापस जाओ के नारे लगाये. इस दौरान बीजेपी कार्यकर्ताओं के साथ इनकी नोकझोंक हुई. बाद में पुलिस ने मामले को शांत कराया. पुलिस ने एनएसयूआई के लोगों के पास से काले झंडा और सिलेंडर जब्त किये.

जानकारी के मुताबिक NSUI के कार्यकर्ताओं के द्वारा केंद्रीय मंत्री के कारकेड को रोकने की कोशिश की गई थी. लेकिन पुलिस ने ऐसा करने नहीं दिया. धर्मेन्द्र प्रधान अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद (एबीवीपी) के प्रांतीय अधिवेशन में हिस्सा लेने रांची पहुंचे हैं. रांची एयरपोर्ट से राजभवन जाने के दौरान हिनू चौक के पास कांग्रेसियों ने उनका विरोध किया. यूथ कांग्रेस और महिला कांग्रेस के कार्यकर्ताओं ने काफिले को रोकने की कोशिश की.





राज्यपाल और सीएम से की मुलाकात
राजभवन पहुंचकर धर्मेंद्र प्रधान ने राज्यपाल द्रौपदी मुर्मू से मुलाकात की, फिर मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन से भी मिले. इसके बाद केंद्रीय मंत्री बीजेपी प्रदेश कार्यालय पहुंचे. यहां पत्रकारों से बातचीत में उन्होंने कहा कि आज देश के लिये गौरव का दिन है. कोरोना संक्रमण के खिलाफ वैक्सिनेशन की शुरुआत हो गई है.

सीएम से इन विषयों पर चर्चा

धर्मेंद्र प्रधान ने कहा कि झारखंड में स्टील प्लांट, लौह अयस्क और गैस पाइप लाइन को लेकर मुख्यमंत्री के साथ चर्चा हुई. पेट्रोलियम पदार्थों के दर में वृद्धि के सवाल पर कहा कि कच्चे तेल की कीमत में बढ़ोत्तरी की वजह से ऐसा हुआ है. ये उतार-चढ़ाव होते ही रहता है. राज्य सरकार का केंद्र पर बकाया को लेकर उन्होंने कहा कि बातचीत से कुछ ना कुछ समाधान जरूर निकलेगा. (इनपुट- अविनाश कुमार)


अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज