Home /News /jharkhand /

corona update jharkhand one infected died in last 24 hours number of active cases 352 nodaa

Corona Update Jharkhand: 24 घंटे में एक संक्रमित की मौत, एक्टिव केसों की संख्या 344

झारखंड में धीरे-धीरे बढ़ रहा है कोरोना संक्रमण, रांची के उपायुक्त छवि रंजन ने की सतर्क रहने की अपील.

झारखंड में धीरे-धीरे बढ़ रहा है कोरोना संक्रमण, रांची के उपायुक्त छवि रंजन ने की सतर्क रहने की अपील.

Corona Bulletin: झारखंड में पिछले 24 घंटे में कोरोना संक्रमण से एक मरीज की मौत हो गई है जबकि एक्टिव मरीजों की संख्या 344 हो गई है. रांची में कोरोना संक्रमण के एक्टिव केस 135 हैं. रांची के उपायुक्त छवि रंजन ने लोगों से सतर्क रहने की अपील की है. साथ ही कोविड-19 टास्क फोर्स के साथ बैठक कर जांच का दायरा बढ़ाने का निर्देश दिया है.

अधिक पढ़ें ...

रांची. झारखंड में कोरोना संक्रमण का मामला धीरे-धीरे फिर बढ़ने लगा है. राज्य सरकार के कोविड बुलेटिन के मुताबिक, राज्य में सोमवार को पिछले 24 घंटे में कोरोना संक्रमण से 1 मरीज की मौत हो गई है, जबकि एक्टिव मरीजों की संख्या 344 हो गई है. 4 जुलाई को कुल 6491 सैंपल की जांच की गई.

कोविड-19 संक्रमण से रांची में एक व्यक्ति की मौत के बाद उपायुक्त छवि रंजन रांची ने लोगों से सावधान रहने की अपील की है. उपायुक्त ने कहा कि सामान्य स्थिति में संक्रमण से मौत गंभीर बात है. बता दें कि राजधानी रांची में कोरोना संक्रमण के एक्टिव केस की संख्या 135 हो गई है. राजधानी में बढ़ते कोरोना संक्रमण के मामले को देखते हुए डीसी छवि रंजन की अध्यक्षता में जिला कोविड-19 टास्क फोर्स की बैठक सोमवार को हुई. इस बैठक में कोविड-19 जांच का दायरा बढ़ाने का निर्देश दिया गया. वहीं, लोगों से सतर्क रहने की अपील भी की गई.

बैठक के दौरान डीसी ने टेस्टिंग, ट्रेसिंग, ट्रीटमेंट के साथ वैक्सीनेशन को लेकर संबंधित पदाधिकारियों को आवश्यक दिशा निर्देश दिए. साथ ही जिले में जांच का दायरा बढ़ाने का निर्देश दिया. सिविल सर्जन रांची से जांच टीम के बारे में जानकारी हासिल करते हुए उन्होंने टेस्टिंग सेल के पदाधिकारी को भी इस संबंध में आवश्यक दिशा निर्देश दिए.

रांची के अलावा देवघर में 56, पूर्वी सिंहभूम में 73, बोकारो में 17 और हजारीबाग में एक्टिव केस की संख्या 14 हो गई है. इसके अलावा 12 जिलों में इकाई अंक में एक्टिव केस हैं. वहीं, सिमडेगा, पाकुड़, लोहरदगा, साहेबगंज, गढ़वा और दुमका जिले फिलहाल कोरोनामुक्त हैं.

Tags: Corona Update, Jharkhand coona, Ranchi news

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर