Home /News /jharkhand /

Covid 19 की चपेट में झारखंड! RIMS में कोरोना संक्रमित मरीज की मौत से हड़कंप

Covid 19 की चपेट में झारखंड! RIMS में कोरोना संक्रमित मरीज की मौत से हड़कंप

मृतक कोरोना संक्रमित मरीज को मंगलवार की सुबह रिम्स के ट्रॉमा सेंटर में भर्ती करवाया गया था

मृतक कोरोना संक्रमित मरीज को मंगलवार की सुबह रिम्स के ट्रॉमा सेंटर में भर्ती करवाया गया था

Jharkhand News: प्रदेश के सबसे बड़े अस्पताल रांची स्थित रिम्स के ट्रॉमा सेंटर में बुधवार को कोरोना संक्रमित एक मरीज की मौत हो गई. 46 वर्षीय कोरोना संक्रमित मरीज को उसके परिजनों ने चार जनवरी की सुबह यहां भर्ती करवाया था. मृतक रांची के लालगुटवा का रहने वाला था

अधिक पढ़ें ...

रांची. देश के अन्य हिस्सों की तरह झारखंड में भी कोरोना संक्रमण (Corona Virus In Jharkhand) तेजी से बढ़ रहा है. राज्य के सबसे बड़े अस्पताल रांची (Ranchi) के रिम्स में बुधवार को कोरोना संक्रमित एक मरीज की मौत (Corona Patient Death) हो जाने से हड़कंप मच गया. रिम्स (RIMS) के न्यू ट्रॉमा सेंटर में इलाजरत 46 वर्षीय कोरोना संक्रमित की मौत हो गई है. संक्रमित मरीज रांची के लालगुटवा का रहने वाला था. उसे चार जनवरी की सुबह रिम्स में भर्ती करवाया गया था. मृतक के परिजनों के मुताबिक ठंड लगने के कारण उन्हें मंगलवार की सुबह रिम्स लाया गया था जहां इलाज के दौरान उनकी मौत हो गई. मौत हो जाने के बाद जब उसकी कोरोना की जांच की गई, तो वो संक्रमित पाया गया. ट्रूनेट जांच में उसमें कोरोना संक्रमण की पुष्टि हुई है.

झारखंड में कोरोना संक्रमितों की लगातार बढ़ती संख्या को देखते हुए राज्य सरकार ने कई पाबंदियां लगा दी हैं. वहीं, एक चिंता की बात इस रूप में सामने आ रही है कि संक्रमित मरीजों में कोरोना के नए वेरिएंट ओमिक्रोन जैसे लक्षण लक्षण दिख रहे हैं. यह बात डॉक्टरों की रिसर्च में सामने आई है.

बीते चौबीस घंटे के दौरान रांची में कोरोना पॉजिटिव 1196 नए मरीज पाए गए हैं. जमशेदपुर में 402, बोकारो में 162, देवघर में 109, धनबाद में 161, चतरा में 38, दुमका में 12, गिरिडीह में 25, गोड्डा में 18, गुमला में 30, हजारीबाग में 94, जामताड़ा में 17, खूंटी में 42, कोडरमा में 152, लातेहार में 8, पलामू में 17, रामगढ़ में 87, सरायकेला में 14, सिमडेगा में 17 और गढ़वा एवं लोहरदगा में दस-दस नये मरीज पाए गए हैं.

Tags: Corona death, Corona Patient Death, Corona Positive Jharkhand, Jharkhand news, RIMS

विज्ञापन
विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर