Home /News /jharkhand /

COVID-19 Latest Update: रांची बनता जा रहा है कोरोना हॉटस्‍पॉट, एक दिन में मिले 246 पॉजिटिव

COVID-19 Latest Update: रांची बनता जा रहा है कोरोना हॉटस्‍पॉट, एक दिन में मिले 246 पॉजिटिव

Ranchi Become Corona Hotspot: रांची में एक दिन में कोरोना के 246 नए मामले सामने आए हैं. (न्‍यूज 18 हिन्‍दी)

Ranchi Become Corona Hotspot: रांची में एक दिन में कोरोना के 246 नए मामले सामने आए हैं. (न्‍यूज 18 हिन्‍दी)

Jharkhand Coronavirus Latest Update: कोरोना की तीसरी लहर की आशंका के बीच झारखंड में कोविड-19 पॉजिटिव के मामले बढ़ने लगे हैं. प्रदेश में गुरुवार को 24 घंटे में कोरोना के 482 नए मामले सामने आए. राजधानी रांची में सबसे ज्‍यादा 246 पॉजिटिव मरीज का पता चला. इसके बाद कोडरमा में 56 नए कोविड-19 पॉजिटिव मिले.

अधिक पढ़ें ...

रांची. झारखंड में कोरोना वायरस के चलते फैले संक्रमण का दायरा फिर से बढ़ने लगा है. COVID-19 संक्रमण की तीसरी लहर की आशंका के बीच प्रदेश में एक दिन 482 नए पॉजिटिव मरीज मिले हैं. राजधानी रांची में गुरुवार को कोरोना संक्रमण के 246 नए मामले सामने आए. इस तरह रांची कोरोना हॉटस्‍पॉट बनता जा रहा है. रांची के बाद सबसे ज्‍यादा मामले कोडरमा में सामने आए. यहां 24 घंटे में कोविड-19 के 56 नए मामले सामने आए. बता दें कि कुछ विशेषज्ञों ने फरवरी महीने में कोरोना संक्रमण का पीक होने की आशंका जाहिर की है. ऐसे में भारत समेत पूरी दुनिया में अतिरिक्‍त सतर्कता बरती जा रही है.

कोरोना वायरस के नए वैरिएंट ओमिक्रॉन के प्रसार के बीच झारखंड में कोविड-19 के बढ़ते मामले ने प्रदेश सरकार की चिंताएं बढ़ा दी हैं. तमाम प्रयासों के बावजूद प्रदेश में कोरोना संक्रमण लगातार रफ्तार पकड़ रहा है. रांची और कोडरमा के बाद सबसे ज्‍यादा नए पॉजिटिव मामले पूर्वी सिंहभूम (42), बोकारो (29), धनबाद (28) और हजारीबाग (18) में समाने आए हैं. बता दें देशभर में कोरोना संक्रमण के मामले एक बार फिर से बढ़ने लगे हैं. इसे देखते हुए अतिरिक्‍त सावधानी बरती जा रही है. साथ ही लोगों से गैरजरूरी यात्राओं से बचने की अपील भी की जा रही है, ताकि कोरोना संक्रमण के फैलाव पर लगाम लगाया जा सके.

नए साल के जश्‍न में खलल
कोरोना वायरस के चलते फैले संक्रमण ने एक बार फिर से नए साल के जश्‍न में खलल डाल दिया है. कोविड के लगातार बढ़ते मामलों को देखत हुए स्‍थानीय प्रशासन लोगों से नववर्ष के मौके पर पर्यटक स्‍थलों, होटलों और क्‍लबों में न जाने की अपील कर रहा है. प्रशासन हर संभव कोशिश कर रहा है कि एक जगह ज्‍यादा लोग इकट्ठा न हों. इसके अलावा लोगों के बीच लगातार जागरूकता भी फैलाई जा रही है, ताकि कोरोना संक्रमण की रफ्तार को रोका जा सके.

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर