COVID-19: लालू यादव से रिम्स में नहीं मिल पाई मीसा भारती, बैरंग लौटी

रिम्स के जिस पेइंग वार्ड में लालू यादव भर्ती हैं, उसी वार्ड में कोरोना आइसोलेशन वार्ड बनाया गया है. (फाइल फोटो)

लालू प्रसाद यादव (Lalu Prasad Yadav) रिम्स के पेइंग वार्ड में भर्ती हैं और किडनी,हार्ट सहित 15 बीमारियों से ग्रसित हैं.

  • Share this:
    रांची. रिम्स के पेइंग वार्ड में भर्ती लालू प्रसाद यादव (Lalu Prasad Yadav) की आज किसी मुलाकाती से मुलाकात नहीं हो सकी. चारा घोटाला (Fodder scam) में सजा काट रहे लालू प्रसाद 15 बीमारियों के इलाज के लिए रिम्स में भर्ती हैं और जेल मैन्युअल के अनुसार हर शनिवार को 3 मुलाकाती ही मुलाकात कर सकते हैं. पर आज कोरोना की वजह से कोई भी मुलाकाती नहीं मिल सका. दरअसल, कोरोना (Corona) के चलते राज्य में बंदियों से किसी भी मुलाकात पर रोक लगा दी है जिसकी वजह से आज लालू प्रसाद भी किसी मुलाकाती से नहीं मिल सके.

    मीसा भी बैरंग लौटी
    लालू प्रसाद से मुलाकात के लिए राज्यसभा सांसद और लालू की बड़ी बेटी मीसा भारती भी सेवा विमान से रांची पहुंची पर मुलाकात की कोशिश में असफल होने पर वापस पटना लौट गयीं.  जानकारी के मुताबिक, लालू प्रसाद से मुलाकात के लिए उनके गृह जिले गोपालगंज से खास प्रिय राजाराम मांझी ,अररिया के कुलानन्द यादव और अलौली के विधायक चंदन यादव रिम्स पहुंचे थे पर किसी की भी मुलाकात लालू से नहीं हो सकी.

    अगले आदेश तक बंद रहेगा लालू प्रसाद से मुलाकात
    जेल प्रशासन ने जेल में तब्दील रिम्स के पेइंग वार्ड के बाहर इस बात का नोटिस चिपका दिया है जिसमें लिखा है कि कोरोना के खतरे के चलते अगले आदेश तक लालू प्रसाद से मुलाकात स्थगित रहेगा.

    15 गंभीर बीमारियों से ग्रसित हैं लालू प्रसाद
    लालू प्रसाद रिम्स के पेइंग वार्ड में भर्ती हैं और किडनी,हार्ट सहित 15 बीमारियों से ग्रसित हैं. कोर्ट के आदेश से रिम्स में इलाज करा रहे हैं. रिम्स के पेइंग वार्ड के सूत्र बताते हैं कि जब से रिम्स पेइंग वार्ड के तीसरे तल्ले को कोरोना आइसोलेशन वार्ड बनाया गया है तब से लालू प्रसाद ज्यादा समय अपने वार्ड में ही रहते हैं. टहलने के लिए भी लालू प्रसाद बरामदे तक नहीं निकल रहे हैं.

    (रिपोर्ट-  उपेन्द्र कुमार)

    ये भी पढ़ें- 

    निर्भया को इंसाफ दिलाने के लिए मुफ्त में लड़ा था केस, खास अंदाज में मिली बधाई

    निर्भया के दोषियों को फांसी, मेरठ की महिलाएं बोलीं- पवन जल्लाद पर है नाज़

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.