COVID-19 Update: धनबाद में मिले कोरोना के 23 नए मरीज, झारखंड में संक्रमितों की संख्या पहुंची 635
Ranchi News in Hindi

COVID-19 Update: धनबाद में मिले कोरोना के 23 नए मरीज, झारखंड में संक्रमितों की संख्या पहुंची 635
गुजरात में भी संक्रमण कम होने का नाम नहीं ले रहा है.

झारखंड में रविवार को कोरोना वायरस (Coronavirus) संक्रमण के 72 नए मामले सामने आने के साथ ही राज्य में कोविड-19 (COVID-19) से संक्रमित लोगों की संख्या बढ़कर 635 हो गई है.

  • Share this:
  • fb
  • twitter
  • linkedin
रांची. झारखंड में रविवार को कोरोना वायरस (Coronavirus) संक्रमण के 72 नए मामले सामने आने के साथ ही राज्य में कोविड-19 (COVID-19) से संक्रमित लोगों की संख्या बढ़कर 635 हो गई है. वहीं, राज्य में कोरोना संक्रमण से अब तक 5 लोगों की मौत हो चुकी है.

राज्य में 430 प्रवासी कोरोना पॉजिटिव
स्वास्थ्य विभाग के मुताबिक, धनबाद जिले में रविवार को एक साथ 23 कोरोना पॉजिटिव मरीज मिले हैं.  राज्य में 610 संक्रमितों में से 430 प्रवासी मजदूर हैं जो देश के विभिन्न भागों से राज्य में वापस अपने घरों को लौटे हैं.राज्य में अब तक 256 मरीज स्वस्थ हो चुके हैं. इसके अलावा, 374 अन्य संक्रमितों का इलाज विभिन्न अस्पतालों में चल रहा है.

राज्य के सभी 24 जिलों में कोरोना की चपेट में



शनिवार को स‍ाहेबगंज जिला भी कोरोना संक्रमण की चपेट में आ गया. अब साहेबगंज ग्रीन जोन से बाहर हो गया. इसी की साथ झारखंड के सभी 24 जिलों में कोरोना वायरस का संक्रमण फैल गया है.



कोरोना की बढ़ती रफ्तार...क्या कहते हैं डॉक्टर
रिम्स कोविड-19 टास्क फोर्स के संयोजक डॉ प्रभात कुमार और झासा के संरक्षक डॉ बिमलेश सिंह कहते हैं कि राज्य में प्रवासियों के चलते अभी कोरोना का मामले तेजी से बढ़ रहे हैं और जून महीने में यह और तेज होगी. अच्छी बात यह है कि अभी भी संक्रमण का सामुदायिक फैलाव नहीं हुआ है. वहीं जो भी पॉजिटिव मिल रहे हैं उनमें 95-96 प्रतिशत में कोरोना के कोई लक्षण नहीं है.

ये भी पढ़ें- 

ये भी पढ़ें- बोकारो में चरित्रहीन बताकर महिला के बाल काटे, फिर अर्द्धनग्न कर घुमाया

38 करोड़ के लोन हेराफेरी मामले में कॉपरेटिव बैंक के तत्कालीन मैनेजर गये जेल
First published: June 1, 2020, 1:38 AM IST
अगली ख़बर

फोटो

corona virus btn
corona virus btn
Loading