Covid-19 Update: झारखंड में कोरोना वायरस से 8 और मरीजों की मौत, 1075 नए संक्रमित मिले
Ranchi News in Hindi

Covid-19 Update: झारखंड में कोरोना वायरस से 8 और मरीजों की मौत, 1075 नए संक्रमित मिले
राज्य में 20136 मरीजों का सफल उपचार हो चुका है जबकि 9724 संक्रमितों का इलाज चल रहा है. (सांकेतिक फोटो)

रिपोर्ट में कहा गया है कि प्रदेश में कोरोना संक्रमण (Corona Infection) के पिछले चैबीस घंटों में 1075 नये मामले सामने आये जिससे राज्य में संक्रमितों की कुल संख्या 30178 हो गयी है.

  • Share this:
रांची. झारखंड (Jharkhand) में पिछले चैबीस घंटों में कोरोना वायरस (Corona virus) संक्रमण से आठ और मरीजों की मौत हो गयी. इसके बाद प्रदेश में इस संक्रमण से मरने वालों की संख्या 318 हो गयी है. इसके साथ ही संक्रमण के 1075 नये मामले सामने आये जिससे संक्रमितों का आंकड़ा 30178 पर पहुंच गया है. स्वास्थ्य विभाग (Health Department) की देर रात्रि जारी रिपोर्ट के अनुसार, राज्य में पिछले चैबीस घंटो में आठ और कोरोना संक्रमितों की मौत हो गयी. इसमें कहा गया है कि प्रदेश में कोरोना संक्रमण से अबतक 318 लोगों की मौत हो चुकी है.

रिपोर्ट में कहा गया है कि प्रदेश में कोरोना संक्रमण के पिछले चैबीस घंटों में 1075 नये मामले सामने आये जिससे राज्य में संक्रमितों की कुल संख्या 30178 हो गयी है. इसके अनुसार राज्य में 20136 मरीजों का सफल उपचार हो चुका है जबकि 9724 संक्रमितों का इलाज चल रहा है.

कृषि मंत्री बादल पत्रलेख भी कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं
दरअसल, झारखंड में कोरोना वायरस तेजी से फैल रहा है. रविवार को खबर सामने आई थी कि कृषि मंत्री बादल पत्रलेख कोरोना पॉजिटिव (Corona Positive) पाए गए हैं. बादल पत्रलेख (Badal Patralekh) के निजी आप्त सचिव ने यह जानकारी दी थी. शनिवार को कृषि मंत्री का सैम्पल जांच के लिए लिया गया था. शनिवार देर रात उनकी जांच रिपोर्ट पॉजिटिव आई है. इसके साथ ही अब हेमन्त मंत्रिमंडल के तीसरे मंत्री कोरोना पॉजिटिव हो गए हैं.
बन्ना गुप्ता कोरोना संक्रमित पाए गए थे


इससे पहले मिथिलेश ठाकुर और बन्ना गुप्ता कोरोना संक्रमित पाए गए थे. मंत्री बादल पत्रलेख ने खुद को होम आइसोलेशन में रखा है. उन्होंने सभी से अपील की है कि हाल के दिनों में जो भी व्यक्ति उनके संपर्क में आए हैं, वे कोरोना की जांच जरूर करा लें. उन्होंने कहा कि कोरोना महामारी की जंग को हम सभी जागरूकता के माध्यम से ही जीत सकते हैं.

18 कर्मचारी भी इस घातक वायरस से संक्रमित पाए गए हैं
वहीं, कल ये भी खबर सामने आई थी कि झारखंड मुक्ति मोर्चा के केंद्रीय अध्यक्ष और राज्यसभा सांसद शिबू सोरेन (Shibu Soren) और उनकी पत्नी रूपी सोरेन (Rupi Soren) के कोरोना पॉजिटिव (Corona positive) पाए जाने के बाद अब उनके मोरहाबादी आवास (Mohababadi Residence) के 18 कर्मचारी भी इस घातक वायरस से संक्रमित पाए गए हैं. इन 18 कर्मचारियों ने कुछ सुरक्षाकर्मी भी शामिल हैं. इन सभी की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आयी है. मिली जानकारी के अनुसार, रिपोर्ट आने के बाद इन सभी कर्मचारियों को शिबू आवास से अलग कर आइसोलेट कर दिया गया है और सभी की कॉन्टेक्ट हिस्ट्री तलाशी जा रही है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज