पलामू और कोडरमा से CPI(ML) उम्मीदवारों का ऐलान, अन्नपूर्णा को लेकर बीजेपी पर बरसे दीपांकर
Ranchi News in Hindi

पलामू और कोडरमा से CPI(ML) उम्मीदवारों का ऐलान, अन्नपूर्णा को लेकर बीजेपी पर बरसे दीपांकर
सीपीआई माले महासचिव दीपांकर भट्टाचार्य

बीजेपी पर हमला बोलते हुए दीपांकर ने कहा कि बीजेपी बेहद डरी हुई है. उसे लग रहा है कि अपने सांसद, नेता और मंत्री के दम पर वह चुनाव का सामना नहीं कर सकती.

  • Share this:
भाकपा माले ने पलामू और कोडरमा से अपने प्रत्याशियों का ऐलान कर दिया है. पलामू से सुषमा मेहता और कोडरमा से राजकुमार यादव उम्मीदवार होंगे. रांची स्थित माले कार्यालय में प्रेस वार्ता कर पार्टी महासचिव दीपांकर भट्टाचार्य ने इस बात का ऐलान किया.

इस मौके पर महागठबंधन पर निशाना साधते हुए दीपांकर भट्टाचार्य ने कहा कि जिस तरह का गठबंधन बनना चाहिए था, वैसा नहीं बना. बगैर वामदल महागठबंधन सिर्फ गठबंधन है. वह महागठबंधन नहीं बन पाया. इससे चुनाव परिणाम में कोई फर्क नहीं पड़ेगा. दीपांकर के मुताबिक गठबंधन हो या ना हो, कोडरमा सीट पर बीजेपी को हराने की जिम्मेदारी भाकपा माले की है. पिछले चुनाव में मोदी लहर में भी पार्टी उम्मीदवार ने कड़ी चुनौती पेश की थी.

बीजेपी पर हमला बोलते हुए दीपांकर ने कहा कि बीजेपी बेहद डरी हुई है. उसे लग रहा है कि अपने सांसद, नेता और मंत्री के दम पर वह चुनाव का सामना नहीं कर सकती. इसलिए दूसरे दलों से नेता और प्रत्याशियों को आयात करने की होड़ लगी हुई है. बता दें कि आरजेडी की प्रदेश अध्यक्ष रहीं अन्नपूर्णा देवी ने दिल्ली में बीजेपी का दामन थाम लिया.



इनपुट- अजयलाल
ये भी पढ़ें- दिल्ली में बीजेपी में शामिल हुईं अन्नपूर्णा, बोलीं- PM मोदी के सिद्धांतों से हूं प्रभावित

झारखंड महागठबंधन: RJD की नाराजगी के बीच सीट शेयरिंग का ऐलान, जानें किसे मिली कौन सी सीट

 

 
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading