Home /News /jharkhand /

VIDEO: क्रिकेट के हीरो कोहली को आई किसकी याद जो गाया ' वादा किया निभाना पड़ेगा'

VIDEO: क्रिकेट के हीरो कोहली को आई किसकी याद जो गाया ' वादा किया निभाना पड़ेगा'

विराट ने एक सिंगर के साथ फिल्म 'ताजमहल' का गाना 'जो वादा किया वो निभाना पड़ेगा' गुनगुनाया. विराट के सिंगिंट टैलेंट का वीडियो अब सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है.

  • Pradesh18
  • Last Updated :
    टीम इंडिया के स्‍टार प्लेयर विरोट कोहली सिर्फ खेल के मैदान पर ही नहीं, बल्कि स्‍टेज पर भी लोगों को हैरान कर देते हैं.

    मैदान पर पाकिस्‍तान टीम को धूल चटाने के बाद टीम इंडिया पार्टी के मूड में नजर आई. बांग्लादेश के भारतीय उच्चायोग ने टीम इंडिया के लिए जीत की खुशी में एक पार्टी का आयोजन किया. इस पार्टी में विराट कोहली और सुरेश रैना ने अपने सिंगिंग टैलेंट का जलवा दिखाया.

    इस पार्टी में टीम इंडिया को पाकिस्तान के खिलाफ मिली शानदार जीत का जश्न मनाने के लिए इन्वाइट किया गया था. इस पार्टी की थीम 'रेट्रो' थी. इस मौके पर विराट ने एक सिंगर के साथ फिल्म 'ताजमहल' का गाना 'जो वादा किया वो निभाना पड़ेगा' गुनगुनाया. विराट के सिंगिंट टैलेंट का वीडियो अब सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है.

    युवराज सिंह ने विराट के इन खूबसूरत पलों की वीडियो रिकॉर्डिंग की. इसके लिए विराट ने युवी को शुक्रिया कहा. हालांकि सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस वीडियो को अभिनेत्री अनुष्‍का शर्मा से जोड़कर देखा जा रहा है. आपको बता दें कि अनुष्‍का से ब्रेकअप के बाद विराट सोशल मीडिया पर खासे एक्टिव हो गए हैं. उनके इस बर्ताव को उनके ब्रेकअप से जोड़कर देखा जा रहा है.

    टीम के सदस्यों ने 70 और 80 के दशक के गाने गाए. स्टार बल्लेबाज विराट कोहली ने जहां 'जो वादा किया वो निभाना पड़ेगा' तो वहीं सुरेश रैना ने 'तुमसे मिलके ऐसा लगा तुमसे मिलके' गाया.

    Tags: Anushka sharma, Asia cup, Bangladesh, Pakistan, Suresh raina, Virat Kohli

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर