लाइव टीवी

हमर के बदले मर्सिडिज से तमाड़ पहुंचे महेंद्र सिंह धोनी, दिउड़ी मंदिर में टेका मत्था
Cricket News in Hindi

News18 Jharkhand
Updated: January 20, 2020, 5:50 PM IST
हमर के बदले मर्सिडिज से तमाड़ पहुंचे महेंद्र सिंह धोनी, दिउड़ी मंदिर में टेका मत्था
धोनी जब भी रांची में होते हैं दिउड़ी मंदिर में जरूर मत्था टेकते हैं.

पहले जब भी धोनी (M S Dhoni) दिउड़ी मंदिर आए, हमर से आए. लेकिन इस बार उन्होंने अपनी कार बदल ली. इस बार मर्सिडिज से पहुंचे.

  • Share this:
रांची. टीम इंडिया के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी (Mahendra Singh Dhoni) ने सोमवार को तमाड़ स्थित दिउड़ी मंदिर (Deori Temple) में पूजा-अर्चना कर आशीर्वाद लिया. धोनी खुद मर्सिडिज कार चलाते हुए रांची से तमाड़ पहुंचे थे. इससे पहले वो जब भी मंदिर आए, हमर गाड़ी से ही आए. लेकिन इस बार उन्होंने अपनी कार बदल ली. अचानक मंदिर पहुंचने पर ज्यादा लोगों को पता नहीं चला. लेकिन मंदिर परिसर में मौजूद लोगों ने उनके साथ सेल्फी खिंचवाई. धोनी जब भी रांची में होते हैं, दिउड़ी मंदिर में मत्था जरूर टेकते हैं.

आईपीएल के लिए शुरू की प्रैक्टिस

धोनी ने आईपीएल के लिए रांची में प्रैक्टिस शुरू कर दी है. वो लंबे समय के बाद बीते गुरुवार को जेएससीए स्टेडियम में बैटिंग प्रैक्टिस के लिए उतरे थे. लेकिन उनकी बल्‍लेबाजी देखकर झारखंड रणजी टीम के कोच हैरान रह गए. कोच राजीव कुमार ने कहा कि उन्‍हें लग रहा था कि धोनी को लंबे समय बाद बल्‍लेबाजी करने पर शुरुआत में परेशानी होगी, लेकिन ऐसा कुछ नहीं हुआ.

बता दें, एमएस धोनी ने आखिरी बार 9 जुलाई 2019 को न्‍यूजीलैंड के खिलाफ वर्ल्‍ड कप के सेमीफाइनल में क्रिकेट मैच खेला था. इसके बाद से वे क्रिकेट से दूर हैं. उन्‍होंने खुद को टीम इंडिया में चयन से दूर रखा हुआ था. 16 जनवरी को बीसीसीआई ने धोनी को सालाना कॉन्‍ट्रैक्‍ट से भी बाहर कर दिया.

हमर के बदले इस बार मर्सिडिज कार से दिउड़ी मंदिर पहुंचे थे धोनी
हमर के बदले इस बार मर्सिडिज से दिउड़ी मंदिर पहुंचे थे धोनी


पूर्व कोच को धोनी की वापसी का है भरोसा

हालांकि धोनी के बचपन को कोच चंचल भट्टाचार्य ने कहा कि बीसीसीआई ने यह फैसला अपने नियम के मुताबिक किया है. लेकिन आईपीएल के बाद धोनी की टीम इंडिया में धमाकेदार वापसी होगी. उन्होंने कहा कि धोनी का खेल अभी खत्म नहीं हुआ, बल्कि उनमें अभी भी काफी क्रिकेट बाकी है. उनका फिटनेस इस बात का सबूत है.हालांकि बीसीसीआई के कॉन्ट्रैक्ट लिस्ट से बाहर होने पर धोनी के दोस्तों और रांची के युवा क्रिकेट खिलाड़ियों में जरूर निराशा हुई. इनका कहना है कि बीसीसीआई को धोनी के बार में फिर से सोचना चाहिए.

इनपुट- अरविंद कुमार

ये भी पढ़ें- सट्टेबाजी के 3 लाख नहीं देने पर हुई रक्षित की हत्या, मुंबई से दो आरोपी गिरफ्तार 

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए क्रिकेट से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: January 20, 2020, 5:30 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर