Crime: कडरू ब्रिज के पास बैठे युवक को अज्ञात अपराधियों ने मारी गोली, हालत नाजुक

राजधानी रांची में अरगोड़ा थाना क्षेत्र में कडरू गोल्ड जिम के पास बीते गुरुवार की रात एक युवक को कुछ अज्ञात अपराधियों ने गोली मार दी.

News18 Jharkhand
Updated: July 26, 2019, 11:59 AM IST
Crime: कडरू ब्रिज के पास बैठे युवक को अज्ञात अपराधियों ने मारी गोली, हालत नाजुक
Crime: कडरू ब्रिज के पास बैठे युवक को अज्ञात अपराधियों ने मारी गोली, हालत नाजुक (सांकेतिक तस्वीर)
News18 Jharkhand
Updated: July 26, 2019, 11:59 AM IST
झारखंड की राजधानी रांची में अरगोड़ा थाना क्षेत्र में कडरू गोल्ड जिम के पास बीते गुरुवार की रात एक युवक को कुछ अज्ञात अपराधियों ने गोली मार दी. जख्मी युवक की पहचान शाहरुख नामक युवक के रूप में हुई है. वह हिंदपीढ़ी के नाला रोड का रहने वाला है. हालांकि युवक की हत्या के पीछे छिपे कारणों का अभी तक खुलासा नहीं हो सका है. वहीं परिजनों द्वारा मिली सूचना के बाद पुलिस हरकत में आई और मेडिका अस्पताल पहुंची. फिलहाल, पुलिस ने मामला दर्ज कर छानबीन शुरू कर दी है.

पीछे से आकर अपराधियों ने मार दी गोली

क्राइम रिपोर्ट-crime report
पीछे से आकर अपराधियों ने मार दी गोली (सांकेतिक तस्वीर)


मिली जानकारी के मुताबिक देर रात राजधानी के कडरू ब्रिज के पास शाहरुख चबूतरे पर बैठा था. इसी बीच कुछ अज्ञात लड़के आ धमके और उनमें से एक ने पीछे से आकर उसे गोली मार दी. गोली शाहरुख की गर्दन में लगी है. घटना को अंजाम देने के बाद अपराधी मौके से भाग निकले. वहीं बाद में जख्मी हालत में शाहरुख को कुछ लोगों ने पास के कडरू के लाल अस्पताल पहुंचाया. युवक की स्थिति गंभीर होने के कारण बाद में परिजन उसे वहां से मेडिका अस्पताल लेकर चले गए, जहां उसका इलाज जारी है.

ये भी पढ़ें:- यौन शोषण मामला: जेवीएम विधायक प्रदीप यादव ने किया सरेंडर 

ये भी पढ़ें:- छूने भर से जल उठता है मैजिक बल्ब, पावर कट में भी नहीं बुझता

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए रांची से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: July 26, 2019, 8:22 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...