Ranchi News: पत्नी को भगाने की रंजिश में युवक को मारी गोली, आरोपी गिरफ्तार

घायल युवक का रिम्स में इलाज जारी है. (सांकेतिक तस्वीर)

घायल युवक का रिम्स में इलाज जारी है. (सांकेतिक तस्वीर)

Ranchi News: पत्नी को भगाने की रंजिश में जगमोहन ने पिंटू साहू को गोली मार दी. जानकारी मिलने के बाद बीआईटी ओपी प्रभारी मंदीप उरांव और एएसआई रंजीत सिंह मौके पर पहुंचे और आरोपी जगमोहन को गिरफ्तार कर लिया.

  • Share this:
रांची. राजधानी रांची के बीआईटी ओपी इलाके में सोमवार की सुबह दिनदहाड़े फायरिंग की वारदात को अंजाम दिया गया. गोलीबारी में घायल युवक का रिम्स अस्पताल में इलाज चल रहा है. युवक को पीठ में गोली मारी गई. घायल की पहचान पिंटू साहू के रूप में हुई. वह पेशे से ड्राइवर है. पुलिस ने आरोपी जगमोहन महतो को गिरफ्तार कर लिया है. उसके पास से पिस्टल बरामद की गई है.

बताया जा रहा है कि पत्नी को भगाने की रंजिश में जगमोहन ने पिंटू साहू को गोली मार दी. जानकारी मिलने के बाद बीआईटी ओपी प्रभारी मंदीप उरांव और एएसआई रंजीत सिंह मौके पर पहुंचे और आरोपी जगमोहन को गिरफ्तार कर लिया. घटना की जानकारी मिलने के बाद मौके पर डीएसपी प्रभात रंजन बरवार भी पहुंचे. डीएसपी प्रभात रंजन फिलहाल अपराधी से पूछताछ कर रहे हैं.

घायल का रिम्स में इलाज जारी है. उसे पीठ में गोली मार दी गई. घटना के बाद स्थानीय लोगों ने घायल को आनन-फानन में रिम्स में भर्ती कराया. डॉक्टरों के मुताबिक उसकी हालत स्थिर है.

डीएसपी प्रभात रंजन ने बताया कि पत्नी को भगाने की दुश्मनी में आरोपी ने युवक को गोली मार दी. आरोपी जगमोहन का आपराधिक इतिहास रहा है. घटना के बाद उसे तत्काल गिरफ्तार कर लिया गया. मामले की छानबीन जारी है. उससे पूछताछ जारी है.
इधर, रांची पुलिस लंबित मामलों को लेकर गंभीरता दिखा रही है. इसी सिलसिले में स्पेशल 40 की टीम के अनुसंधान की स्थिति को लेकर एक अहम रिव्यू मीटिंग सिटी एसपी के नेतृत्व में हुई. इसमें अनुसंधानकर्ताओं ने मामले की जांच में आ रही समस्याओं को बताया. सिटी एसपी ने उसे दूर करने का भरोसा दिलाया. रांची पुलिस की स्पेशल टीम ने एक महीने में 400 लंबित मामलों में से करीब 50 केसों की जांच पूरी कर ली.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज