लाइव टीवी

ज्वेलरी दुकान लूटने पहुंचे अपराधियों ने दो कारोबारी भाइयों को मारी गोली

News18 Jharkhand
Updated: October 14, 2019, 6:50 PM IST
ज्वेलरी दुकान लूटने पहुंचे अपराधियों ने दो कारोबारी भाइयों को मारी गोली
घटना की जांच के लिए एफएसएल और सीआईडी की भी मदद ली गई है

एसएसपी अनीश गुप्ता (SSP Anish Gupta) ने कहा कि लूटपाट के इरादे से पांच अपराधी (Criminals) ज्वेलरी दुकान में घुसे थे. दोनों भाइयों ने उनका विरोध किया. इसलिए बदमाशों ने गोली मार दी.

  • Share this:
रांची. राजधानी में अपराधियों (Criminals) के हौसले इस कदर बुलंद हैं कि वे दिनदहाड़े भीड़भाड़ वाले इलाके में घटना को अंजाम देकर आसानी से फरार हो जाते हैं. सोमवार को लालपुर स्थित अमरावती कॉम्पलेक्स में हथियारबंद अपराधियों ने दो कारोबारी भाइयों (Businessman Brothers) को गोली (Shoot) मार दी. तत्काल दोनों को रिम्स (RIMS) में भर्ती कराया गया. डॉक्टरों ने दोनों की हालत स्थिर बताई है. सूचना मिलने पर एसएसपी (SSP) समेत कई पुलिस अधिकारी रिम्स पहुंचे और दोनों भाइयों का हालचाल लिया. घटना को लेकर शहर के कारोबारियों में गुस्सा देखा गया. झारखंड चेम्बर ऑफ कॉमर्स (Jharkhand Chamber of Commerce) ने अपराधियों की गिरफ्तारी के लिए पुलिस को 48 घंटे की मोहलत दी है.

पांच अपराधियों ने दिया घटना को अंजाम 

एसएसपी अनीश गुप्ता ने कहा कि घटना से जुड़ी कुछ तस्वीरें पुलिस के हाथ लगी हैं. मामले की छानबीन चल रही है. जल्द अपराधियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा. बतौर एसएसपी लूटपाट के इरादे से पांच अपराधी दुकान में घुसे थे. दोनों भाइयों ने उनका विरोध किया. इसलिए बदमाशों ने गोली मार दी. शहर से बाहर जाने वाले रास्तों को सील कर वाहन चेकिंग की जा रही है. सीसीटीवी फुटेज की भी जांच चल रही है. सीआईडी और एफएसएल की टीम की भी मदद जांच में ली गई है.

गुस्से में शहर के कारोबारी

घटना की सूचना पर रिम्स पहुंचे झारखंड चेम्बर ऑफ कॉमर्स के अध्यक्ष कुणाल आजमानी ने कहा कि शहर के सबसे व्यस्ततम इलाके में अपराधी इस तरह की घटना को अंजाम देकर आसानी से भाग जाते हैं. ये पुलिस की विफलता को दिखाता है. इस दिशा में पुलिस को कदम उठाना चाहिए. 48 घंटे का वक्त पुलिस को दिया है. इस दौरान अगर अपराधियों की गिरफ्तारी नहीं हुई, तो आगे आंदोलन करने पर कारोबारी मजबूर होंगे.

घायल राहुल और रोहित दोनों सगे भाई हैं. लालपुर के अमरावती कॉम्पलेक्स में इनकी ज्वेलरी की बड़ी दुकान है. इसी दुकान को लूटने के लिए अपराधी पहुंचे थे.

इनपुट- उपेन्द्र कुमार
Loading...

ये भी पढ़ें- धनबाद: बाइकर्स गैंग ने पंपकर्मियों से लूट एक लाख 73 हजार रुपये

 

 

 

 

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए रांची से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: October 14, 2019, 6:43 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...