कंपनी में घुसकर व्यवसायी से लूटे 12.5 लाख रुपये

अपराधियों ने हथियार के दम पर ही कंपनी के कर्मचारियों को बंधक बना लिया और फिर 12.5 लाख रुपये लूट लिए.

News18 Jharkhand
Updated: May 27, 2019, 7:21 PM IST
कंपनी में घुसकर व्यवसायी से लूटे 12.5 लाख रुपये
(सांकेतिक तस्वीर)
News18 Jharkhand
Updated: May 27, 2019, 7:21 PM IST
राजधानी रांची स्थित शुगना फूड प्राइवेट लिमिटेड कंपनी में घुसकर नकाबपोश अपराधियों ने 12.5 लाख रुपये लूट लिए. खेलगांव पुलिस के अनुसार अपराधी बाइक पर सवार होकर आए थे और उनके पास हथियार भी थे. अपराधियों ने हथियार के दम पर ही कंपनी के कर्मचारियों को बंधक बना लिया और फिर 12.5 लाख रुपये लूट लिए. जानकारी के अनुसार कंपनी के प्रमुख सुबोध कुमार ने जब अपराधियों का विरोध किया तब उन्हें रिवॉल्वर की बट से घायल कर दिया गया. अपराधियों के पास हथियार होने से कंपनी में मौजूद सभी लोग घबरा गए. इसके बाद ही अपराधी वहां रखे पैसे लेकर भागने में कामयाब हो गए. नकाब पहने होने की वजह से कंपनी का कोई भी कर्मचारी अपराधियों को पहचान नहीं पाया.

सुबह 10 बजे के आसपास हुई लूट की सूचना मिलने के बाद पहुंची खेलगांव पुलिस अपराधियों की तलाश में जुट गई है. पुलिस के अनुसार एक बाइक पर सवार होकर आए अपराधियों में एक ने हेलमेट पहना था. वहीं अन्य दो अपराधी अपने चेहरों को कपड़ों से ढके हुए थे. अपराधियों को पकड़ने के लिए पुलिस वाहनों की चेकिंग कर रही है. टाटीसिल्वे से सिल्ली और मुरी तक पुलिस सक्रिय है. पुलिस के अनुसार अपराधियों को जल्द ही पकड़ लिया जाएगा.

बता दें कि शुगना फूड प्राइवेट लिमिटेड कंपनी में कुल 11 कर्मचारी कार्यरत हैं. यह कंपनी मुर्गी का दाना और चूजा का व्यवसाय किया करती है.

ये भी पढ़ें - राजधानी रांची में दिनदहाड़े 11 लाख रुपये की लूट

ये भी पढ़ें - हजारीबाग से हारने के बाद आहत हुई सीपीआई, कांग्रेस को बताया धोखेबाज

ये भी पढ़ें - डायन बताकर 9 पुरुषों का कराया मुंडन, 6 महिलाओं के काटे नाखून

एक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएगी आपके पास, सब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी  WhatsApp अपडेट्स
First published: May 27, 2019, 7:21 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...