रांची में बंधन बैंक की एजेंट से 2 लाख रुपये की लूट

0m Prakash | News18 Jharkhand
Updated: August 23, 2019, 5:21 PM IST
रांची में बंधन बैंक की एजेंट से 2 लाख रुपये की लूट
रांची के रातू इलाके में बंधन बैंक की एजेंट से 2 लाख रुपये की लूट

रांची के रातू इलाके में अपराधियों ने बंधन बैंक (Bandhan Bank) की महिला एजेंट (Agent) से हथियार के बल पर दो लाख 10 हजार रुपये लूट (Loot) लिये और फरार हो गए.

  • Share this:
पुलिस की लाख कोशिशों के बावजूद राजधानी रांची में अपराध (Crime) कम होने का नाम नहीं ले रही है. राजधानी के रातू थाना क्षेत्र में अपराधियों ने बंधन बैंक (Bandhan Bank) की महिला एजेंट (Agent) से हथियार के बल पर दो लाख 10 हजार रुपये लूट (Loot) लिये और फरार हो गए. पीड़िता ने मामले की शिकायत रातू थाने में दर्ज कराई है. प्रियंका एसएजी समूह से पैसे का कलेक्शन कर स्कूटी से नगड़ी लौट रही थी. इसी दौरान रातू इलाके में बाइक पर सवार तीन अपराधियों ने स्कूटी रुकवा पैसे लूट लिये.

रेकी कर लूटे रुपये 

प्रियंका ने बताया कि अपराधियों ने उसका बैग ले लिया, जिसमें 2 लाख 10 हजार रुपये थे. साथ ही मोबाइल और स्कूटी के कागजात भी थे. वारदात के बाद रातू थाने में घटना की शिकायत की.

लूट की वारदात के बाद पुलिस अपराधियों की धरपकड़ के लिए इलाके में छापेमारी अभियान चला रही है. जिस जगह पर लूट की वारदात को अंजाम दिया गया, उसके आसपास लगे सीसीटीवी के फुटेज को भी खंगाल जा रहा है. ताकि अपराधियों की पहचना हो सके.

पुलिस के अनुसार अपराधियों को प्रियंका के रुट की जानकारी थी कि वह किस रास्ते से रोज पैसे लेकर आती है. रेकी कर घटना को अंजाम दिया गया. अपराधी को यह भी पता था कि एजेंट के पास मोटी रकम है.

पिठोरिया में भी छिनतई

उधर, रांची के पिठोरिया इलाके में भी अपराधियों ने लूट की एक और घटना को अंजाम दिया. बैंक से 20 हजार रुपए निकाल कर घर जा रहे व्यक्ति से बाइक सवार अपराधियों ने रुपये छीन लिए. पीड़ित ने बताया कि प्रधानमंत्री आवास योजना के पैसे निकालकर वह घर जा रहा था. पिठोरिया पुलिस मामले की छानबीन में जुटी है.
Loading...

ये भी पढ़ें- थाने की हाजत में आरोपी ने की खुदकुशी, चोरी के केस में हुआ था गिरफ्तार

धनबाद में पुलिस की पूछताछ से परेशान युवती ने की खुदकुशी

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए रांची से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: August 23, 2019, 5:20 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...