Home /News /jharkhand /

हत्या के बाद किशोरी का सिर काटकर ले गए अपराधी, रेप की भी आशंका

हत्या के बाद किशोरी का सिर काटकर ले गए अपराधी, रेप की भी आशंका

सांकेतिक तस्वीर

सांकेतिक तस्वीर

आशंका है कि किशोरी की दुष्कर्म के बाद हत्या कर दी गई. पुलिस घटना की छानबीन में जुटी है. मंगलवार देर रात तक सिर को तलाशने की कोशिश हुई, लेकिन पुलिस को सफलता नहीं मिली.

    झारखंड के रांची के बुंडू में सनसनीखेज वारदात सामने आई है. कराम्बू गांव में दिनदहाड़े सातवीं क्लास की छात्रा की नृशंस हत्या कर दी गई. छात्रा के सिर को धड़ से अलग कर दिया. आशंका जताई जा रही है कि अपराधी छात्रा के सिर को अपने साथ ले गए.

    बताया जा रहा है कि किशोरी अपनी बड़ी बहन के साथ खेत गयी थी. शाम होने पर उसे बड़ी बहन ने बैल लेकर घर जाने को कहा. इस दौरान रास्ते में अपराधियों ने उसकी धारदार हथियार से गला काटकर हत्या कर दी और बैल को भी जख्मी कर दिया. इतना से भी अपराधियों का मन नहीं भरा तो हत्यारे किशोरी के सिर को धड़ से अलग कर अपने साथ ले गए.

    घायल बैल को देखकर जब लोग मौके पर पहुंचे तो किशोरी का शव पड़ा हुआ मिला. लेकिन सिर गायब था. सूचना पर पुलिस घटनास्थल पर पहुंचकर शव को अपने कब्जे ले लिया और पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया.

    आशंका है कि किशोरी की दुष्कर्म के बाद हत्या कर दी गई. पुलिस घटना की छानबीन में जुटी है. मंगलवार देर रात तक सिर को तलाशने की कोशिश हुई, लेकिन पुलिस को सफलता नहीं मिली. घरवालों का कहना है कि उनका किसी से कोई दुश्मनी नहीं है. पुलिस फिलहाल इस मामले में कुछ भी कहने से बच रही है. बुंडू थाने में प्राथमिकी दर्ज की गई है.

    रिपोर्ट- अरविंद कुमार

    ये भी पढ़ें- रांची में दिनदहाड़े कपड़ा कारोबारी के कर्मचारी से साढ़े चार लाख रुपये की लूट

    अवैध संबंध में युवक की हत्या कर लाश को जलाया गया

     

    Tags: Jharkhand news, Murder, Police, Ranchi news

    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर