लाइव टीवी

Corona Update: झारखंड में कोरोना ब्लास्ट, एक दिन में 33 नये मरीज मिले, 281 हुई कुल संख्या
Ranchi News in Hindi

News18 Jharkhand
Updated: May 20, 2020, 10:31 PM IST
Corona Update: झारखंड में कोरोना ब्लास्ट, एक दिन में 33 नये मरीज मिले, 281 हुई कुल संख्या
अधिकारियों ने शुक्रवार को बताया कि कोविड-19 से संक्रमित पाए जाने के बाद 95 वर्षीय महिला को शहर के एक निजी अस्पताल में 10 मई को भर्ती कराया गया था. (प्रतीकात्मक तस्वीर)

Jharkhand Corona Update: बुधवार को रिकॉर्ड 33 नए कोरोना पॉजिटिव मरीज मिले हैं. गढ़वा में 18, जमशेदपुर में 05, कोडरमा में 05, गुमला में 01, सरायकेला में 01, गिरिडीह में 02 और हजारीबाग में 01 संक्रमित पाये गये हैं.

  • Share this:
रांची. झारखंड में कोरोना ब्लास्ट (Corona Blast) हुआ है. बुधवार को एक साथ 33 नये मरीज मिले हैं. प्रदेश में इससे पहले एक दिन में इतना केस कभी सामने नहीं आया. स्वास्थ्य विभाग के आंकड़ों के मुताबिक बुधवार को गढ़वा में 18, जमशेदपुर में 05, कोडरमा में 05, गुमला में 01, सरायकेला में 01, गिरिडीह में 02 और हजारीबाग में 01 कोरोना मरीज पाये गये हैं. इसी के साथ प्रदेश में कोरोना पॉजिटिव की कुल संख्या 281 हो गई है.

जमशेदपुर शहर में एक साथ 5 मरीज मिले 

औद्योगिक नगरी जमशेदपुर में एकसाथ पांच कोरोना मरीज (Corona Patients) मिले हैं. इनमें से तीन संक्रमित हाल में दिल्ली से लौटे हैं और गोविंदपुर मोहल्ले के रहने वाले हैं. अन्य दो मानगो और गोलमुरी के रहने वाले हैं. पांचों मरीजों को टीएमएच (TMH) में भर्ती कराया गया है. दिल्ली से आए तीनों लोगों के संपर्क में 20 लोग आए हैं. इन्हें आइसोलेशन वार्ड में भर्ती कराया गया है. जिला उपायुक्त रविशंकर शुक्ला ने इसकी जानकारी दी. इसी के साथ पूर्वी सिंहभूम जिले में कोरोना मरीजों की संख्या 12 हो गई है.



झारखंड में ढाई सौ पार हुई संक्रमितों की संख्या



झारखंड में कोरोना संक्रमितों की संख्या ढाई सौ पार कर 278 हो गई है. इनमें से 127 ठीक हो गये हैं. तीन की मौत हो चुकी है. फिलहाल राज्य में 148 कोरोना के एक्टिव केस हैं. अबतक कोरोना की चपेट से दूर रहा सरायकेला जिला (Sarikela) भी मंगलवार को इसकी चपेट में आ गया है. मंगलवार को यहां भी एक मरीज मिला. इसी के साथ सूबे के 24 में से 20 जिले कोरोना के दायरे में आ गये हैं. मंगलवार को प्रदेश के 10 जिलों में 17 नये कोरोना पॉजिटिव मरीज मिले. मंगलवार को हजारीबाग में छह और कोडरमा में तीन मरीज मिले. इसके अलावा जमशेदपुर, सरायकेला, सिमडेगा, रामगढ़, गुमला, लोहरदगा, लातेहार और रांची में एक-एक मरीज मिले. 17 में से 16 प्रवासी मजदूर हैं.

इनपुट- उपेन्द्र कुमार

ये भी पढ़ें- रांची पहुंचकर भी घर नहीं जा पा रहे प्रवासी मजदूर, कहां से लाएं 12 से 15 हजार रुपये

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए रांची से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: May 20, 2020, 8:56 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
corona virus btn
corona virus btn
Loading