Home /News /jharkhand /

crpf bus crushed 3 in panchayat chunav rally jawan fired in air to save driver jhnj

रांची में CRPF की बस ने चुनावी रैली में शामिल 3 लोगों को कुचला, ड्राइवर को बचाने के लिए हवाई फायरिंग

घटना से गुस्साये लोगों ने सड़क जामकर हंगामा किया.

घटना से गुस्साये लोगों ने सड़क जामकर हंगामा किया.

Ranchi News: सीआरपीएफ जवानों को लेकर बस सरायकेला जा रही थी. बस के आगे पंचायत चुनाव की प्रचार रैली थी. बस को रैली से आगे निकालने के प्रयास में ये हादसा हुआ. बस ने 3 लोगों को कुचल डाला. घटना से गुस्साए लोगों ने ड्राइवर को बंधक बना लिया. हालांकि जवानों ने हवाई फायरिंग कर उसे बचाया.

अधिक पढ़ें ...

रांची. रांची के नामकुम थाना क्षेत्र में एक बड़ा सड़क हादसा हो गया, जिसमें 3 लोग घायल हो गए. घायलों को इलाज के लिए रिम्स भेजा गया है. हादसा सीआरपीएफ के कोबरा बटालियन की बस से उस वक्त हुआ जब पंचायत चुनाव की रैली रास्ते से गुजर रही थी. उसी दरम्यान बस ने 3 लोगों को कुचल डाला. इस दरम्यान सीआरपीएफ के बस चालक को लोगों ने पकड़ लिया तो जवानों ने फायरिंग की भी वारदात को अंजाम दिया.

रांची के नामकुम थाना क्षेत्र के ब्यांगडीह में सड़क हादसे में 3 लोगों के घायल होने के बाद पंचायत चुनाव की रैली में शामिल लोगों ने सड़क जाम कर दिया. वहीं कोबरा की बस को भी क्षतिग्रसत कर दिया. साथ ही बस चालक को बंधक बनाने की कोशिश की. सीआरपीएफ के जवानों ने 3 राउंड हवाई फायरिंग कर ड्राइवर को बचाया.

स्थानीय लोगों का आरोप है कि ड्राइवर नशे में था और इसी वजह से हादसा हुआ है. लोगों ने घटना के विरोध में सड़क जाम कर दिया. जिसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस और स्थानीय विधायक ने लोगों को शांत कराया. लोगों का कहना है कि जो भी इस मामले में दोषी है उनके खिलाफ उचित कार्रवाई की जाए. घायलों की पहचान झिब्रा कच्छप, चंद्र तिर्की, अर्जुन बिहा के रूप में हुई.

जानकारी के मुताबिक सीआरपीएफ जवानों को लेकर बस सरायकेला जा रही थी. बस के आगे पंचायत चुनाव की प्रचार रैली थी. बस को रैली से आगे निकालने के प्रयास में ये हादसा हुआ. स्थानीय खिजरी विधायक राजेश तिर्की का कहना है कि जो भी लोग दोषी होंगे उनके खिलाफ कार्रवाई की जाएगी. विधायक ने कहा कि अगर ड्राइवर नशे में होगा तो उसे बर्खाख्त करने की अनुशंसा की जाएगी. उन्होंने बताया कि फायरिंग करने वाले जवानों के खिलाफ भी कार्रवाई की अनुशंसा की जाएगी.

Tags: CRPF, Ranchi news, Road Accidents

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर