Home /News /jharkhand /

झारखंड में जवाद तूफान के चलते कल इन जिलों में होगी बारिश, 7 के बाद बढ़ जाएगी ठंड

झारखंड में जवाद तूफान के चलते कल इन जिलों में होगी बारिश, 7 के बाद बढ़ जाएगी ठंड

जवाद तूफान रविवार सुबह तक ओडिशा के पुरी तट तक पहुंचने की संभावना है.

जवाद तूफान रविवार सुबह तक ओडिशा के पुरी तट तक पहुंचने की संभावना है.

Cyclone Jawad: रांची मौसम विज्ञान केन्द्र के निदेशक अभिषेक आनंद ने बताया कि जवाद तूफान का असर रविवार को झारखंड में भी देखने को मिलेगा. राज्य के दक्षिणी, मध्य और उत्तर पूर्वी जिलों में मध्यम दर्जे की बारिश हो सकती है. इसके अलावा दूसरे हिस्सों में आसमान में बादल छाए रह सकते हैं और हल्की बूंदाबांदी हो सकती है.

अधिक पढ़ें ...

    रांची. झारखंड में जवाद तूफान का असर देखा जा रहा है. शनिवार को राज्य के कई जिलों में हल्की बारिश हुई. रविवार को राज्य के दक्षिणी, मध्य और उत्तर-पूर्वी इलाकों में तूफान का असर ज्यादा देखने को मिलेगा. इन इलाकों में मध्यम दर्जे की बारिश हो सकती है. वहीं राज्य के दूसरे हिस्सों में भी आसमान में बादल छाए रह सकते हैं और हल्की बूंदाबांदी हो सकती है.

    रांची मौसम विज्ञान केन्द्र के निदेशक अभिषेक आनंद ने बताया कि जवाद तूफान का असर रविवार को भी झारखंड में देखने को मिलेगा. राज्य के दक्षिणी, मध्य और उत्तर पूर्वी जिलों में  मध्यम दर्जे की बारिश हो सकती है. इसके अलावा दूसरे हिस्सों में आसमान में बादल छाए रह सकते हैं और हल्की बूंदाबांदी हो सकती है. 7 दिसंबर के बाद इस तूफान का असर राज्य में देखने को मिलेगा. 7 दिसंबर के बाद राज्य में ठंड बढ़ जाएगी.

    भारतीय मौसम विभाग के मुताबिक रविवार तक चक्रवाती तूफान जवाद के ओडिशा के पुरी तक पहुंचने की संभावना है. जवाद तूफान की वजह से जो क्षेत्र सबसे ज्यादा प्रभावित होंगे, उसमें उत्तरी तटीय आंध्र प्रदेश, दक्षिण तटीय क्षेत्र ओडिशा शामिल हैं. इस इलाकों में बहुत भारी बारिश की संभावना है. कुछ जिलों के लिए रेड अलर्ट जारी कर दिये गये हैं. मौसम विभाग ने वीकेंड पर पश्चिम बंगाल, असम, मेघालय और त्रिपुरा में अलग-अलग स्थानों पर भारी से बहुत भारी वर्षा की भी भविष्यवाणी की है.

    Tags: Cyclone Jawad, Jawad, Jharkhand news, Ranchi news

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर