Home /News /jharkhand /

दारोगा लालजी यादव सुसाइड केस: केंद्रीय मंत्री अन्नपूर्णा देवी ने राज्यपाल से मिलकर की सीबीआई जांच की मांग

दारोगा लालजी यादव सुसाइड केस: केंद्रीय मंत्री अन्नपूर्णा देवी ने राज्यपाल से मिलकर की सीबीआई जांच की मांग

दारोगा लालजी यादव खुदकुशी मामले में बीजेपी हेमंत सरकार को घेरने में जुटी हुई है.

दारोगा लालजी यादव खुदकुशी मामले में बीजेपी हेमंत सरकार को घेरने में जुटी हुई है.

Jharkhand News: राज्यपाल से मुलाकात के बाद केंद्रीय राज्यमंत्री अन्नपूर्णा देवी ने हेमंत सोरेन सरकार पर जमकर निशाना साधा. उन्होंने कहा कि झारखंड में कानून व्यवस्था ध्वस्त हो गयी है. लगातार मॉब लिंचिंग और आपराधिक घटनाएं घट रही हैं.

अधिक पढ़ें ...

रांची. केंद्रीय राज्यमंत्री अन्नपूर्णा देवी के नेतृत्व में भाजपा का एक प्रतिनिधिमंडल रविवार को राजभवन जाकर राज्यपाल रमेश बैस से मुलाकात की. बीजेपी नेताओं ने राज्य में बढ़ रहे आपराधिक मामले और पलामू में दारोगा लालजी यादव की मौत को संदेहास्पद बताते हुए सीबीआई जांच की मांग की है. भाजपा प्रतिनिधिमंडल के साथ दिवंगत दारोगा के भाई भी राजभवन पहुंचे थे. उन्होंने अपने भाई की मौत मामले में राज्य सरकार की सीआईडी जांच पर अविश्वास जताते हुए राज्यपाल से सीबीआई जांच कराने की गुहार लगाई.

केंद्रीय राज्यमंत्री अन्नपूर्णा देवी ने राज्यपाल से मुलाकात के बाद हेमंत सोरेन सरकार पर जमकर निशाना साधा. उन्होंने कहा कि झारखंड में कानून व्यवस्था ध्वस्त हो गयी है. लगातार मॉब लिंचिंग और आपराधिक घटनाएं घट रही हैं. सरकारी संसाधनों की लूट और राज्य की बेटियों पर खतरा है. इससे यह लगता है कि राज्य में अपराधी-प्रशासन और सरकार का गठजोड़ सत्ता चला रहा है.

दारोगा लालजी यादव की मौत को संदेहास्पद बताते हुए अन्नपूर्णा देवी ने कहा कि दारोगा के परिजन रांची में पोस्टमॉर्टम कराना चाहते थे पर ऐसा नहीं होने दिया गया. बता दें कि पलामू जिले के नावा बाजार थाना में पदस्थापित दरोगा लालजी यादव ने विगत 11 जनवरी को थाने में ही आत्महत्या कर ली. इससे पहले एससी ने उन्हें अनुशासनहीनता के आरोप में सस्पेंड कर दिया था. हालांकि दारोगा के परिजन इसे आत्महत्या नहीं हत्या का मामला बता रहे हैं. और सीबीआई जांच की मांग कर रहे हैं.

Tags: CBI investigation, Jharkhand news, Ramesh Bais, Ranchi news

विज्ञापन
विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर