अपना शहर चुनें

States

पिता से लिपटकर फूट-फूट कर रोईं बेटी चंदा, कहा- पापा की हालत ठीक नहीं, लालू का भी भर आया दिल

बेटी चंदा यादव ने पिता लालू यादव से 3 घंटे तक मुलाकात की.
बेटी चंदा यादव ने पिता लालू यादव से 3 घंटे तक मुलाकात की.

रिम्स में मुलाकात के दौरान एक वक्त ऐसा आया जब पिता की गिरती सेहत को देखकर बेटी चंदा बेहद भावुक हो गईं. और पिता से लिपटकर रोनी लगीं. बेटी को रोता देख कुछ पल के लिए पिता लालू यादव (Lalu Yadav) का भी दिल भर आया.

  • Share this:
रांची. चारा घोटाले (Fodder Scam) में सजायाफ्ता आरजेडी सुप्रीमो लालू यादव (Lalu Yadav) से शनिवार को उनकी तीसरी बेटी चंदा यादव ने रिम्स में मुलाकात की. करीब तीन घंटे तक पिता और बेटी में बातें होती रहीं. सूत्रों के मुताबिक इस दौरान एक वक्त ऐसा आया जब पिता की गिरती सेहत को देखकर बेटी चंदा बेहद भावुक हो गईं. और पिता से लिपटकर रोनी लगीं. बेटी को रोता देख कुछ पल के लिए पिता का भी दिल भर आया. हालांकि बाद में लालू यादव ने चंदा को समझाया और भरोसा दिलाया कि वे ठीक हैं. और जल्‍द ही जेल से छूटकर घर जाएंगे.

पिता से मिलकर बाहर आने पर चंदा ने बताया कि वो अपने पिता का हाल जानने रांची आई हैं. मुलाकात के दौरान कोई राजनीतिक बातचीत नहीं हुई. पिता जी की तबियत ठीक नहीं है.

चारा घोटाले के चार मामलों में सजा काट रहे लालू यादव रिम्‍स के पेइंग वार्ड में भर्ती हैं. वे किडनी समेत कई बीमारियों से पीड़ित है. रिम्स में उनका इलाज चल रहा है. रिम्स में हर शनिवार को लालू प्रसाद से मुलाकात का दिन होता है. इस दिन अधिकतम 3 लोग राजद सुप्रीमो से मुलाकात करते हैं.



तेजस्वी यादव बिहार के आंधी और गांधी दोनों
आज बेटी चंदा यादव के अलावा बिहार राजद महिला प्रकोष्ठ की उपाध्यक्ष रेनू यादव ने भी लालू यादव से मुलाकात की. मुलाकात के बाद उन्होंने कहा कि तेजस्वी यादव बिहार के आंधी और गांधी दोनों हैं. छल कपट से तेजस्वी यादव को मुख्यमंत्री बनने से रोका गया है. पूर्व मुख्यमंत्री के स्वास्थ्य पर चिंता जताते हुए उन्होंने कहा कि फिलहाल लालू यादव की तबीयत ठीक नहीं है. उनके शरीर में सूजन दिख रहा है. भगवान से प्रार्थना है कि वे जल्द ठीक हो जाएं.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज