रांची के नगड़ी में एक साथ दो बच्चों की लाश मिलने से सनसनी, परिजनों ने जताई हत्या की आशंका

दोनों बच्चे शुक्रवार शाम से लापता थे. शनिवार सुबह दोनों की लाश डोभा में तैरती हुई मिली.

दोनों बच्चे शुक्रवार शाम से लापता थे. शनिवार सुबह दोनों की लाश डोभा में तैरती हुई मिली.

Ranchi News: घरवालों ने दोनों बच्चों की हत्या की आशंका जताई है. घरवाले डूबने से मौत की बात को नकार रहे हैं. दोनों बच्चे शुक्रवार शाम से लापता थे.

  • Share this:

रांची. झारखंड की राजधानी रांची के नगड़ी थाना क्षेत्र में शनिवार सुबह डोभा में दो बच्चों के शव मिलने से सनसनी फैल गई. दोनों शुक्रवार शाम से लापता थे. शव की सूचना जंगल की आग की तरह फैली और लोग की भारी भीड़ डोभा के पास जुट गई. गांववालों ने दोनों बच्चों के शव को डोभा से बाहर निकाला गया. और घटना के बार में पुलिस को सूचना दी. दोनों बच्चे अलग-अलग परिवार के थे. मृतकों की पहचान नदीम अंसारी (10 वर्ष) और अरशद अंसारी (12 वर्ष) के रूप में हुई.

दोनों बच्चों के शव मिलने की जानकारी मिलते ही उनके परिवार में मातम पसर गया. पूरे गांव में कोहराम मच गया. परिवारवालों के मुताबिक दोनों बच्चे शुक्रवार से लापता थे. घरवालों ने दोनों को खोजने की कोशिश की, लेकिन बच्चों का कोई अता-पता नहीं चला. जिसके बाद इस सिलसिले में पुलिस में शिकायत दर्ज कराई गई थी. पुलिस कुछ करती उससे पहले शनिवार सुबह दोनों बच्चों का शव डोभा से बरामद हुआ है.

घरवालों ने दोनों की हत्या की आशंका जताई है. घरवाले डूबने से मौत की बात को नकार रहे हैं. इधर, सूचना मिलते ही नगड़ी थाना प्रभारी विनोद राम और डीएसपी मुख्यालय-2 ओरवीं कुमार सिंह घटनास्थल पर पहुंचे और मामले की छानबीन की. पुलिस ने दोनों शवों को कब्जे में लेकर पोर्स्टमार्टम के लिए भेज दिया.

रांची के ग्रामीण एसपी नौशाद आलम का कहना है कि पुलिस पूरे मामले की छानबीन कर रही है. पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद पता चलेगा कि मामला हत्या से जुड़ा है या फिर हादसा है.

अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज