अपना शहर चुनें

States

Ranchi News: दो लड़कों की हत्या से हड़कंप, एक को फंदे से लटकाया, दूसरे को पीट-पीट कर मार डाला

घटना के पीछे पारिवारिक दुश्मनी की बात सामने आ रही है.
घटना के पीछे पारिवारिक दुश्मनी की बात सामने आ रही है.

Ranchi News: कमरे में एक लड़का फंदे से झूलता हुआ पाया गया, जबकि दूसरा लड़का चारपाई पर पड़ा हुआ मिला. दोनों पास के गांव के रहने वाले थे.

  • Share this:
रांची. झारखंड की राजधानी रांची (Ranchi) के चान्हो इलाके में खेत के बीच बने घर में दो लड़कों की लाश मिलने से सनसनी फैल गई. कमरे में एक लड़का फंदे से झूलता हुआ पाया गया, जबकि दूसरा लड़का चारपाई पर पड़ा हुआ मिला. मृतकों की पहचान नया टोली सपारोम के रहने वाले मनीष उरांव (12वर्ष) और गणेश उरांव (16 वर्ष) के रूप में हुई. पुलिस (Police) को मौके से एक लाठी मिली है. मामले की जांच की जा रही है. घटना रविवार देर रात की बताई जा रही है.

पीट-पीट कर हत्या की आशंका 

ग्रामीणों के मुताबिक दोनों दोस्त थे और साथ में खेती करते थे. फिलहाल दोनों ने मिलकर खेत में टमाटर की खेती की थी. और तरबूज की फसल भी तैयार कर रहे थे. सोमवार सुबह खेत में बने घर में दोनों की लाश मिलने से ग्रामीणों में हड़कंप मच गया. गांववालों ने फौरन इसकी जानकारी पुलिस को दी गई. कमरे में गणेश उरांव की लाश फंदे से लटक रही थी, जबकि मनीष का शव खाट पर पड़ा था. ग्रामीणों की माने तो दोंनों की लाठी पीट-पीट कर हत्या कर दी गई. मनीष के चेहरे पर खून के निशान मिले हैं.


पारिवारिक दुश्मनी हो सकती है वजह  


इस घटना के पीछे पारिवारिक दुश्मनी की भी बात सामने आ रही है. पुलिस मामले की छानबीन में जुटी है. दोनों बच्चे इसी घर में एक साथ सोया करते थे. ऐसे में आशंका है कि इस घटना को एक से अधिक लोगों ने मिलकर अंजाम दिया है. फिलहाल पुलिस इस मामले में कुछ भी कहने से बच रही है. पुलिस तमाम बिंदुओं पर जांच को आगे बढ़ा रही है.


अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज