रांची में दिनदहाड़े बाइक सवार युवक की गोली मारकर हत्या

News18 Jharkhand
Updated: September 8, 2019, 6:29 AM IST
रांची में दिनदहाड़े बाइक सवार युवक की गोली मारकर हत्या
रांची में दिनदहाड़े युवक की गोली मारकर हत्या

झारखंड की की राजधानी रांची में दिनदहाड़े एक मोटरसाइकिल सवार युवक की हत्या कर दी गई. फिलहाल पुलिस मामले की जांच में जुटी है.

  • Share this:
रांची. झारखंड की की राजधानी रांची (Ranchi) में दिनदहाड़े एक मोटरसाइकिल सवार युवक की हत्या (Young man killed) कर दी गई. मृतक की पहचान रितेश चौबे के रूप में हुई है. सूचना मिलते ही एंबुलेंस घटना स्थल पर पहुंची और उसे सदर अस्पताल (Hospital) लाया गया, जहां चिकित्सकों (Doctors) ने उसे मृत घोषित कर दिया. फिलहाल पुलिस (Ranchi police) मामले की जांच में जुटी है.

गड्ढे में गिरा मिला युवक का शव

घटना मेदिनीनगर NH-75 के पास मौजूद के उदयपुरा पुल के पास की है. बताया जा रहा है कि शुक्रवार की शाम में रितेश को उदयपुरा गांव के पास नव निर्मित पुल के समीप गड्ढे में गिरा देखा गया. जिसके बाद आस-पास के लोगों ने 108 एंबुलेंस को इसकी सूचना दी. सूचना मिलते ही एंबुलेंस घटना स्थल पहुंची और उसे सदर अस्पताल लाया गया. जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया.

पोस्टमॉर्टेम के दौरान पीठ में दिखी गोली

शनिवार की सुबह परिजनों के लातेहार सदर अस्पताल पहुंचने के जब शव का पोस्टमार्टम किया जाने वाला था, तभी मृतक की पीठ में गोली का निशान दिखाई दिया. जांच के दौरान डॉक्टरों को युवक की पीठ में एक गोली फंसी मिली. इसके बाद चिकित्सकों ने मृतक का एक्स-रे कराया और पोस्टमार्टम के बाद मृतक के शरीर से गोली निकालकर परिजनों को दिखाई.

पुलिस ने जताई हत्या की आशंका

जांच के बाद पुलिस ने मामले को लेकर हत्या की आशंका जताई. वहीं परिजनों ने फील्ड ऑफिसर पर हत्या का आरोप लगाया है. मामले पर सदर थाना प्रभारी ने बताया कि रितेश की मौत गोली लगने से हुई है. मामले की जांच की जा रही है और मामले की जांच के बाद आरोपी के खिलाफ सख्त से सख्त कार्रवाई की जाएगी.
Loading...

(लातेहार से विकास की रिपोर्ट )

यह भी पढ़ें-...यहां सरकारी स्कूल में छत के नीचे छाता लगाकर बैठते हैं बच्चे

यह भी पढ़ें- देवघर में 11 साइबर अपराधी गिरफ्तार, इंडियन आइडल सिंगर को लगा चुके हैं चूना

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए रांची से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: September 7, 2019, 3:20 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...