क्रिकेट के साथ किसानी में भी हाथ आजमा रहे धोनी, कर रहे खरबूज और पपीते की खेती
Cricket News in Hindi

क्रिकेट के साथ किसानी में भी हाथ आजमा रहे धोनी, कर रहे खरबूज और पपीते की खेती
रांची में धोनी ने ऑर्गेनिक खेती की शुरुआत की है (फोटो, सौ- धोनी फेसबुक)

महेंद्र सिंह धोनी ने लिखा कि रांची में 20 दिनों से खरबूज और पपीता की ऑर्गेनिक खेती की शुरुआत की है. पहली बार इतना उत्सुक हूं.

  • Share this:
रांची. क्रिकेट से दूर चल रहे टीम इंडिया के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी (MS Dhoni) इन दिनों खेती में हाथ आजमा रहे हैं. धोनी ने बुधवार को अपने फेसबुक अकाउंट पर एक वीडियो पोस्ट किया, जिसमें वह ऑर्गेनिक खेती (Organic Farming) की शुरुआत करते दिख रहे हैं. वीडियो के साथ कैप्शन में धोनी ने लिखा कि रांची में 20 दिनों से खरबूज और पपीता की ऑर्गेनिक खेती की शुरुआत की है. पहली बार इतना उत्सुक हूं. वीडियो में धोनी खेती शुरू करने से पहले पूर्जा-अर्चना करते दिख रहे हैं. इसके बाद धोनी एक्सपर्ट किसानों (Farmers) के साथ बुआई शुरू करते हैं.

आईपीएल के लिए तैयारी में जुट धोनी
अगले महीने शुरू होने वाले आईपीएल के लिए धोनी तैयारी में जुट गए हैं. दो मार्च को वह अपनी टीम चेन्नई सुपर किंग्स के साथ जुड़ेंगे. इस बीच फिटनेस बनाये रखने के लिए जेएससीए के जिम में लगातार पसीना बहा रहे हैं. एक वीडियो में धोनी काले रंग की पैंट और टीशर्ट पहनकर बर्पी विद बॉक्स जंप करते दिख रहे हैं. इसके बाद जेएससीए स्टेडियम में बल्लेबाजी का अभ्यास किया. और मैदान की पिच पर भी काम करते नजर आए. इसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं. धोनी नेट्स पर बल्लेबाजी का अभ्यास करते नजर आए. इसके बाद रोलर पर बैठकर पिच को रोल करते दिखे.





दोस्तों के साथ की मस्ती


माही जब भी रांची में होते हैं, अपने दोस्तों के साथ मौज-मस्ती जरूर करते हैं. बुधवार को भी उन्होंने ऐसा ही किया. अपनी मर्सिडिज बेंज निकाली और दोस्तों के साथ रिंग रोड पर लॉन्ग ड्राइव के लिए निकल गये. इस दौरान उन्होंने पतरातू घाटी और सिकिदरी घाटी की खूबसूरत वादियों का लुत्फ उठाया. कार माही खुद ड्राइव कर रहे थे. इस दौरान जगह-जगह रूककर उन्होंने सेल्फी भी ली.

ये भी पढ़ें- धोनी लगातार तीसरी बार बने झारखंड के सबसे बड़े व्‍यक्तिगत करदाता

 
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading