• Home
  • »
  • News
  • »
  • jharkhand
  • »
  • रांची: नई हेयर स्टाइल पर धोनी के दोस्त बोले- चौंकाना माही की आदत, पहले भी करते रहे हैं प्रयोग

रांची: नई हेयर स्टाइल पर धोनी के दोस्त बोले- चौंकाना माही की आदत, पहले भी करते रहे हैं प्रयोग

पूर्व भारतीय क्रिकेट कप्तान एमएस धोनी अपनी हेयर स्टाइल को लेकर चर्चा में हैं.

पूर्व भारतीय क्रिकेट कप्तान एमएस धोनी अपनी हेयर स्टाइल को लेकर चर्चा में हैं.

Ranchi News: महेंद्र सिंह धोनी अपने हेयर स्टाइल और दाढ़ी पर हमेशा नए नए प्रयोग करते रहे हैं. वह कभी क्लीन शेव तो कभी दाढ़ी रखकर या फिर हेयर स्टाइल की बात करें तो आगे में छोटे और पिछले हिस्से में लंबे बाल रखना उन्हें पसंद रहा है.

  • Share this:

रांची. टीम इंडिया के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी एक्टिव क्रिकेट से दूर होने के बाद फैशन परस्त भी नजर आने लगे हैं. ट्विटर पर धोनी की हालिया तस्वीरें उनके फैंस को चौंका रही हैं. सोशल मीडिया पर शेयर किए गए कुल 7 तस्वीरों में धोनी अपने नए हेयर स्टाइल और नयी दाढ़ी में बेहद कूल और डैशिंग नजर आ रहे हैं. इन तस्वीरों में माही के चेहरे को अलग-अलग एंगल से दिखाया गया है.

ट्विटर पर धोनी की नई तस्वीर आने के बाद उनके फैंस के बीच उनके नये हेयर स्टाइल को लेकर चर्चा भी खूब हो रही है. रांची में धोनी के दोस्तों ने बताया कि जब भी माही रांची से बाहर जाते हैं तो अपने नए गेटअप से अपने यार दोस्तों को जरूर सरप्राइज देते हैं. इधर, रांची में धोनी के करीबी दोस्त उनके बारे में कुछ भी कहने से बचते हैं. लेकिन नाम नहीं छापने की शर्त पर एक दोस्त ने बताया कि चौकाना शुरू से ही माही की आदत में शुमार रहा है. वैसे भी माही अपने हेयर स्टाइल और दाढ़ी पर हमेशा नए नए प्रयोग करते रहे हैं. वह कभी क्लीन शेव तो कभी दाढ़ी रखकर या फिर हेयर स्टाइल की बात करें तो आगे में छोटे और पिछले हिस्से में लंबे बाल रखना उन्हें पसंद रहा है.

परवेज मुशर्रफ भी कर चुके हैं बालों की तारीफ 

माही के करियर के शुरुआती दिनों की बात करें तो उनका हेयर स्टाइल ही शुरुआती दिनों में काफी चर्चा में रहा था अपने पहले पाकिस्तान दौरे पर पहुंचे माही की हेयर स्टाइल की तारीफ खुद पाकिस्तान के तत्कालीन राष्ट्रपति परवेज मुशर्रफ ने भी की थी उन्होंने ध्वनि को सलाह देते हुए कहा था कि “आपके लंबे बाल बेहद खूबसूरत हैं उन्हें कभी मत कटवाना.” उसके बाद पूरे अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट करियर के दौरान धोनी के नए नए हेयर स्टाइल नजर आए. यही सफर आईपीएल में भी जारी रहा. आईपीएल के अधूरे मैच अब जल्द ही खेले जाने हैं. लिहाजा इसकी प्रैक्टिस को लेकर रांची से धौनी मुंबई की ओर प्रस्थान कर चुके हैं.

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

विज्ञापन
विज्ञापन

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज