IPL बंद हुआ तो धोनी पहुंच गए रांची, 'चेतक' के साथ बिता रहे हैं वक्त

धोनी अपने घोड़े के चेतक के साथ

धोनी अपने घोड़े के चेतक के साथ

कैप्टन कूल रहे महेंद्र सिंह धोनी ने घुड़सवारी के लिए एक महीने पहले मारवाड़ी नस्ल का एक घोड़ा भी खरीदा है, जिसका नाम चेतक है. महेंद्र सिंह धोनी अपने होम टाउन रांची के फार्म हाउस में इस हॉर्स राइडिंग रिंग का निर्माण कराने वाले हैं.

  • Share this:

रांची. टीम इंडिया के कैप्टन कूल रह चुके क्रिकेटर महेंद्र सिंह धोनी अब जल्द ही एक नए खेल में हाथ आजमाते देखे जाएंगे. सूत्रों से मिल रही जानकारी के मुताबिक धोनी हॉर्स राइडिंग रिंग का निर्माण करा रहे हैं और जल्दी ही वो घुड़सवारी करते हुए नजर आएंगे. महेंद्र सिंह धोनी अपने होम टाउन रांची के फार्म हाउस में इस हॉर्स राइडिंग रिंग का निर्माण कराने वाले हैं. इसके लिए बाकायदा एक अस्तबल बनाया जा रहा है, जहां 5 से 6 अच्छी नस्ल के घोड़े रखे जाएंगे. कैप्टन कूल रहे महेंद्र सिंह धोनी ने घुड़सवारी के लिए एक महीने पहले मारवाड़ी नस्ल का एक घोड़ा भी खरीदा है, जिसका नाम चेतक है. सैंबो स्थित फार्म हाउस में 11 महीने के चेतक को करीब 30 दिन रखा गया, जिसके बाद धोनी ने एक और इसी नस्ल का घोड़ा मंगाने का ऑर्डर दिया है.

IPL रुका तो रांची पहुंच गए धोनी

आपको बता दें कि आईपीएल स्थगित होने के बाद महेंद्र सिंह धोनी गुरुवार को रांची पहुंच चुके हैं और इस वक्त अपने सिमलिया स्थित आवास पर अपने परिवार के साथ समय बिता रहे हैं. उनके घोड़े चेतक को सैंबो के उनके फार्म हाउस से सिमलिया लाया जा चुका है. धोनी की पत्नी साक्षी ने चेतक का स्वागत करते हुए इंस्टाग्राम पर उसकी तस्वीरें भी पोस्ट की हैं. पोस्ट करते हुए साक्षी धोनी ने घर पर रहने वाले पेट्स के साथ चेतक के घुल-मिल जाने और अच्छे व्यवहार के लिए चेतक का शुक्रिया अदा किया है.

पत्नी साक्षी ने पोस्ट की चेतक की तस्वीर
चेतक चना दूध और दाना बेहद चाव के साथ खाना पसंद करता है. इंस्टाग्राम पर धोनी की पत्नी साक्षी ने कुत्तों के साथ चेतक की खेलते हुए और मस्ती करते हुए कई तस्वीरें और वीडियो पोस्ट किए हैं, जिन्हें काफी लाइक मिल रहे हैं. धोनी के रांची वाले घर पर इस वक्त विदेशी नस्ल के करीब 6 डॉग्स भी हैं, जिनकी कीमत 60000 से ₹80000 के बीच है.

अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज