धोनी के रांची फार्म हाउस में गोशाला के उद्घाटन पर कोरोना का ग्रहण, एक हफ्ते बाद पूरा होगा अस्तबल का निर्माण

महेंद्र सिंह धौनी के फार्म हाउस में एक डॉगी से खेलता घोड़ा.

महेंद्र सिंह धौनी के फार्म हाउस में एक डॉगी से खेलता घोड़ा.

कोरोना संक्रमण (Corona Infection) के चलते महेंद्र सिंह धौनी (Mahendra Singh Dhoni) के रांची स्थित फार्म हाउस में बने गोशाला के उद्घाटन को फिलहाल टाल दिया गया है.

  • Share this:

रांची. कोरोना संक्रमण (Corona Infection) से जिंदगी एक ओर जूझती नजर आ रही है. वहीं दूसरी तरफ तमाम सामाजिक कार्य, निर्माण कार्य और उद्घाटन कार्य भी फिलहाल थमते नजर आ रहे हैं. हम बात कर रहे हैं महेंद्र सिंह धोनी (Mahendra Singh Dhoni) के रांची स्थित फार्म हाउस की. सैंबो स्थित धोनी के ईजा फार्म हाउस में गोशाला निर्माण का काम पूरा होने के बावजूद उसका उद्घाटन फिलहाल टाल दिया गया है. लंबे समय से निर्माणाधीन इस हाईटेक गोशाला के शुभारंभ के मौके पर धोनी समेत पूरे परिवार के रहने की उम्मीद जताई जा रहे थी. लेकिन कोरोना संक्रमण की वजह से फिलहाल गोशाला के शुभारंभ को टाल दिया गया है.

विश्वस्त सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक अब गोशाला का शुभारंभ संक्रमण के हालात सामान्य होने के बाद ही किया जाएगा. जिसमें धोनी समेत पूरे परिवार के रहने की उम्मीद जताई जा रही है. वहीं दूसरी तरफ रांची के सैंबो स्थित फार्म हाउस में अस्तबल का निर्माण कार्य इन दिनों जोरों पर है और इस अस्तबल को एक हफ्ते के भीतर पूरा कर लिया जाएगा. इस अस्तबल में मारवाड़ी नस्ल के 5-6 घोड़े रखे जाएंगे. जिस पर टीम इंडिया के पूर्व कप्तान और रांची के राजकुमार धौनी घुड़सवारी करते नजर आएंगे.

हालांकि अस्तबल को लेकर मारवाड़ी नस्ल का एक घोड़ा चेतक पहले ही रांची पहुंच चुका है. फार्म हाउस में एक महीने गुजारने के बाद 11 महीने का चेतक रांची में धोनी के सिमलिया स्थित फार्म हाउस पहुंच चुका है.

Jharkhand Corona News: मोबाइल पर बुक करा सकेंगे बेड और 8595524447 नंबर पर लें डॉक्टर की सलाह
बता दें कि आईपीएल स्थगित होने के बाद धौनी भी 4 दिन पहले रांची पहुंच चुके हैं और सिमलिया स्थित अपने आवास पर अपने परिवार के साथ क्वालिटी टाइम गुजार रहे हैं. हालांकि फैंस से दूर धोनी को अपने घर पहुंचे नए मेहमान चेतक और विदेशी नस्ल के कुत्तों का भरपूर साथ मिल रहा है. आपको बता दें कि धोनी को कुत्तों से शुरुआत से ही काफी लगाव रहा है और वह अपने घर में कई विदेशी नस्ल के कुत्तों को पालते रहे हैं. उसमें सबसे रोचक तस्वीर तब सामने आई जब चेतक के सिमलिया स्थित आवास पहुंचने के बाद धोनी के कुत्ते भी चेतक के साथ खेलते नजर आए. जिसकी तस्वीरें धोनी की पत्नी साक्षी धोनी ने सोशल मीडिया पर शेयर की थी.

अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज