डीआईजी पेश करेंगे हर माह मासिक उपलब्धियों की रिपोर्ट

पलामू पुलिस अब हर माह मासिक उपलब्धियों की जानकारी जारी करेगी. पलामू रेंज के डीआईजी यह जानकारी मीडिया को देंगें.

Neelkamal | News18 Jharkhand
Updated: June 11, 2018, 11:00 PM IST
डीआईजी पेश करेंगे हर माह मासिक उपलब्धियों की रिपोर्ट
डीआईजी विपुल शुक्ला
Neelkamal
Neelkamal | News18 Jharkhand
Updated: June 11, 2018, 11:00 PM IST
पलामू पुलिस अब हर माह मासिक उपलब्धियों की जानकारी जारी करेगी. पलामू रेंज के डीआईजी यह जानकारी मीडिया को देंगें. दरअसल पलामू रेंज के डीआईजी विपुल शुक्ला ने प्रेस वार्ता कर जानकारी देते हुए बताया कि पलामू गढ़वा लातेहार जिले के मासिक समीक्षा की जाएगी और मासिक उपलब्धियों की जानकारी भी हर माह प्रेस को दी जाएगी, आज मई माह की जानकारी देते हुए डीआईजी विपुल शुक्ला ने बताया कि मई माह में पलामू पुलिस को बड़ी सफलता मिली है. तीन नक्सलियों को पुलिस ने मार गिराया था जबकि 6 नक्सलियों की गिरफ्तारी भी पिछले माह में हुई है. वहीं कई नक्सली हथियार भी बरामद किए गए हैं.

डीआईजी विपुल शुक्ला ने में प्रेस वार्ता कर अपने कार्यालय में जानकारी देते हुए बताया कि पुलिस प्रशासन हर प्रकार के अपराध के लिए गंभीर है. इस रिपोर्ट में जब सभी तरह के आंकड़े सामने आएंगे तो पुलिस को भी अपनी कार्य प्रणाली को सुधार के लिए मौका मिलेगा. उन्होंने कहा कि पुलिसकर्मी नक्सलवादियों से कड़ा मुकाबला कर रहे हैं और उनके पैर पूरी तरह उखाड़ दिए हैं. अन्य प्रकार के अपराधों पर नियंत्रण के लिए भी उच्च स्तर से दिशा निर्देश जारी किए जा रहे हैं.

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए रांची से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: June 11, 2018, 11:00 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...