Home /News /jharkhand /

रांची में डबल मर्डर से सनसनी, दो युवकों की हत्या कर शव को सड़क किनारे फेंका

रांची में डबल मर्डर से सनसनी, दो युवकों की हत्या कर शव को सड़क किनारे फेंका

रांची के नगड़ी इलाके में दो युवकों की हत्या कर शव को सड़क किनारे फेंक दिया गया.

रांची के नगड़ी इलाके में दो युवकों की हत्या कर शव को सड़क किनारे फेंक दिया गया.

Double Murder in Ranchi: पुलिस ने बताया कि शव को देखकर ऐसा प्रतित होता है कि दोनों युवकों को पहले लाठी-डंडे से बुरी तरह पीटा गया, फिर गला दबाकर इनकी हत्या की गई. हत्या कर शव सड़क किनारे फेंक दिया गया. जल्द मामले का खुलासा किया जाएगा.

अधिक पढ़ें ...

    रांची. रांची के नगड़ी थाना क्षेत्र में सड़क किनारे दो युवकों की लाश मिलने से सनसनी फैल गई. आशंका है कि दोनों को पहले बुरी तरह पीटा गया फिर हत्या कर शवों को फेंक दिया गया. दोनों युवकों के शव लोधमा रोड के किनारे से बरामद किये गये.

    शनिवार सुबह स्थानीय लोगों की नजर शवों पर पड़ी तो तत्काल इसकी सूचना पुलिस को दी गई. सूचना मिलने पर डीएसपी, नगड़ी थानेदार समेत पुलिस बल मौके पर पहुंचे और मामले की जांच की. मृतकों के शरीर पर चोट के निशान पाये गये. गले पर भी निशान मिले हैं. मृतकों में एक नग्न हालत में पाया गया. पुलिस के मुताबिक दोनों को पहले लाठी-डंडे से बुरी तरह पीटा गया, फिर गला दबाकर हत्या कर दी गई.

    ग्रामीण एसपी नौशाद आलम ने कहा कि दो युवकों की हत्या का मामला सामने आया है. पुलिस मामले की छानबीन में जुटी है. जल्द सच का खुलासा किया जाएगा. पुलिस ने मृतकों की पहचान एनामुल अंसारी और मनहु अंसारी के रूप में की है. एनामुल के परिजनों ने दोनों की पहचान की. और बताया कि एनामुल गुरुवार से लापता था. वह ब्राम्बे का रहने वाला था. मृतकों की उम्र 30 से 35 वर्ष के बीच बताई गई है.

    पुलिस ने बताया कि शव को देखकर ऐसा प्रतित होता है कि दोनों युवकों को पहले लाठी-डंडे से बुरी तरह पीटा गया, फिर गला दबाकर इनकी हत्या की गई. हत्या कर शव सड़क किनारे फेंक दिया गया. जल्द मामले का खुलासा किया जाएगा.

    Tags: Crime News, Double Murder, Jharkhand news, Ranchi news

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर