Assembly Banner 2021

रांची में डबल मर्डर से सनसनी, पति-पत्नी की चाकू गोदकर हत्या, डायन बिसाही से जुड़ रहा मामला

एफएसएल की टीम मौके पर पहुंचकर सबूत तलाशने में जुटी हुई है.

एफएसएल की टीम मौके पर पहुंचकर सबूत तलाशने में जुटी हुई है.

Double Murder in Ranchi: घर का दरवाजा खुला हुआ था और दंपति के शरीर पर चाकू से वार के कई निशान मिले. दंपति अपने भांजे के घर में रह रहे थे.

  • Share this:
रांची. झारखंड की राजधानी रांची (Ranchi) में डबल मर्डर (Double Murder) से सनसनी फैल गई. गोंदा थानाक्षेत्र में पति-पत्नि की बेरहमी से चाकू से गोद कर हत्या कर दी गई. मृतकों की पहचान टिकली टोली निवासी तेतरु पाहन और उनकी पत्नी रतिया देवी के रूप में हुई. दोनों की एक ही कमरे में लाश मिली. स्थानीय लोगों ने घटना की सूचना पुलिस को दी. गोंदा थाना पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. आशंका है कि दंपति की हत्या डायन-बिसाही में की गई. हालांकि पुलिस अन्य पहलुओं से भी मामले की छानबीन में जुटी है. जांच में एफएसएल की टीम का भी मदद लिया गया है.

मृतक के परिजनों का कहना है कि उन्हें जैसे ही मामले की जानकारी मिली, वे मौके पर पहुंचे और मामले की सूचना पुलिस को दी. तेतरु उरांव लॉकडाउन से पहले स्कूल बस में खलासी का काम करता था, लेकिन लॉकडाउन में स्कूल बंद हो जाने के कारण स्कूल में ही माली का काम करता था. वहीं पत्नी रतिया देवी घरेलू नौकरानी का काम करती थी. दोनों का कोई संतान नहीं था. लोगों के अनुसार दोनों का आपस में कभी कोई झगड़ा नहीं होता था.

मामले की जांच के लिए एफएसएल की टीम को मौके पर बुलाया गया. सदर डीएसपी प्रभात बरवार ने कहा कि फिलहाल कुछ भी कहना जल्दबाजी होगा, हालांकि पुलिस सभी बिन्दुओं पर जांच कर रही है. उन्होंने बताया कि घर का दरवाजा खुला हुआ था और दंपति के शरीर पर चाकू से वार के कई निशान मिले. दंपति अपने भांजे के घर में रह रहे थे.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज