Home /News /jharkhand /

रांची में लव ट्राएंगल में डबल मर्डर, प्रेमी-प्रेमिका को पहले जमकर पीटा फिर कर दी बेरहमी से हत्या

रांची में लव ट्राएंगल में डबल मर्डर, प्रेमी-प्रेमिका को पहले जमकर पीटा फिर कर दी बेरहमी से हत्या

रांची के तुपुदाना इलाके में डबल मर्डर से सनसनी फैल गई.

रांची के तुपुदाना इलाके में डबल मर्डर से सनसनी फैल गई.

Double Murder in Ranchi: नाबालिग प्रेमी विवेक के शरीर पर कई जगह धारदार हथियार के वार के गहरे निशान मिले. एक हाथ का अंगूठा भी गायब था. पूरे शरीर में जख्म के निशान पाये गये. ऐसे में आशंका है कि विवेक की काफी बेरहमी से दौड़ा-दौड़ा कर हत्या की गई. पूजा को भी मौत की नींद सुलाने से पहले काफी देर तक बुरी तरह पीटा गया.

अधिक पढ़ें ...

रांची. रांची के तुपुदाना इलाके में शनिवार को दोहरे हत्याकांड की घटना सामने आई. हत्या के पीछे लव ट्राएंगल की आशंका जाहिर की जा रही है. युवती लंबे समय तक तुपुदाना इलाके के रहने वाले प्रेम नामक युवक के साथ लिव इन रिलेशनशिप में थी. प्रेम से एक बच्चा भी उसे हुआ. लेकिन बाद में प्रेम ने उसे अपनाने से इनकार कर दिया. इस वजह से प्रेम और पूजा में काफी विवाद हुआ था.

शनिवार को तुपुदाना इलाके के एक मैदान में पूजा और नाबालिग लड़का विवेक का शव पड़ा हुआ मिला. दोनों की टांगी से काटकर निर्मम तरीके से हत्या कर दी गई. पूजा के पिता ने बताया कि प्रेम से पूजा का विवाद हो गया था, क्योंकि पूजा ने उसके बच्चे को जन्म दिया था. और उसे अपनाने के लिए वह प्रेम पर दबाव बना रही थी. लेकिन प्रेम ने इन्कार कर दिया था.

पूजा के पिता करमा कच्छप ने बताया कि प्रेम से विवाद के बाद वह ही पूजा और उसके बच्चे का खर्च उठा रहे थे. पिता के मुताबिक पूजा को अक्सर मोबाइल पर जान से मारने की धमकी मिल रही थी.

इस हत्या के पीछे कौन है, इसको लेकर विवेक के परिजन कुछ नहीं बता पा रहे हैं. उनका कहना है कि दुकान जाने को लेकर विवेक घर से अपनी नई स्पोर्ट्स बाइक से घर से निकला था. लेकिन घर लौट कर नहीं आया. शनिवार सुबह उसकी हत्या की सूचना घरवालों को मिली.

विवेक के शरीर पर कई जगह धारदार हथियार के वार के गहरे निशान मिले. एक हाथ का अंगूठा भी गायब था. पूरे शरीर में जख्म के निशान पाये गये. ऐसे में आशंका है कि विवेक को काफी बेरहमी से दौड़ा-दौड़ा कर हत्या की गई. पूजा को भी मौत की नींद सुलाने से पहले काफी देर तक बुरी तरह पीटा गया.

पुलिस मामले की छानबीन में जुटी हुई है. मौके पर डॉग स्क्वायड, एफएसएल, टेक्निकल सेल और पुलिस की टीम मामले की तफ्तीश में जुटी हुई है. हटिया डीएसपी जीत वाहन उरांव ने जल्द पूरे मामले से पर्दा उठाने का भरोसा दिलाया है.

Tags: Crime News, Double Murder, Jharkhand news, Ranchi news

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर